COVID के कारण ‘मिशन: इम्पॉसिबल’ 7 और 8 में देरी, नई रिलीज की तारीखों की घोषणा


मिशन: असंभव 7
छवि स्रोत: IANS

COVID के कारण ‘मिशन: इम्पॉसिबल’ 7 और 8 में देरी, नई रिलीज की तारीखों की घोषणा

टॉम क्रूज़-स्टारर स्पाई एक्शन सीरीज़: ‘मिशन: इम्पॉसिबल 7’ और ‘मिशन: इम्पॉसिबल 8’ की दो फ़िल्मों की रिलीज़ की तारीखों को अमेरिका और पूरे यूरोप में कोविड की वृद्धि को देखते हुए आगे बढ़ा दिया गया है। ‘मिशन: इम्पॉसिबल 7’, जो पहले 30 सितंबर को शुरू होने वाला था, अब 14 जुलाई, 2023 को प्रीमियर होगा, ‘वैराइटी’ की रिपोर्ट। ‘मिशन: इम्पॉसिबल 8’, जो 7 जुलाई, 2023 को रिलीज़ होने वाली थी, इसके बजाय 28 जून, 2024 को खुलेगी।

यह पहली बार नहीं है जब ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ की रिलीज को टाला गया है। स्काईडांस और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा सह-निर्मित यह फिल्म मूल रूप से 23 जुलाई, 2021 को खुलने वाली थी, लेकिन इसे कई बार स्थगित किया गया है।

प्रोडक्शन कंपनियों ने ‘वैराइटी’ के हवाले से एक संयुक्त बयान में कहा: “सोच-समझकर विचार करने के बाद, पैरामाउंट पिक्चर्स और स्काईडांस ने चल रही महामारी के कारण देरी के जवाब में ‘मिशन: इम्पॉसिबल 7 और 8’ की रिलीज़ की तारीखों को स्थगित करने का फैसला किया है। । .. हम फिल्म देखने वालों को एक अद्वितीय नाटकीय अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।”

‘मिशन: इम्पॉसिबल’ फिल्मों में जटिल शूट शामिल होते हैं क्योंकि वे स्टंट और प्रभाव से भरपूर होते हैं, फिल्म निर्माण टीम ‘ग्रीन स्क्रीन’ पर बहुत कम भरोसा करती है। टीम कॉल के एक विदेशी बंदरगाह से दूसरे में भी जाती है (नवीनतम फिल्में, उदाहरण के लिए, यूके, इटली और पोलैंड में कुछ स्थानों के नाम पर शूट की गई हैं), एक अभ्यास जो पोस्ट में गंभीर रूप से प्रभावित हुआ प्रतीत होता है -महामारी की दुनिया, ‘विविधता’ के अनुसार।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks