मिथुन चक्रवर्ती ने हुनरबाज के सेट पर ड्रीम गर्ल संग लड़ाया इश्क, रोमांटिक डांस वीडियो हुआ वायरल


कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘हुनरबाज’ पर ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी (Hema Malini) गेस्ट के तौर पर आने वाली हैं. ‘हुनरबाज’ के अपकमिंग एपिसोड में हेमा मालिनी (Hema Malini Tv Shows) कलाकारों का हुनर देखेगीं. ‘हुनरबाज’ (Hunarbaaz New Episode) के नए एपिसोड में एक्ट्रेस का ऐसा अंदाज देखने को मिलने वाला है जिसके लिए लाखों दर्शक बेताब हैं. जी हां…हुनरबाज शो में हेमा मालिनी (Hema Malini Dance Video) स्टेज पर कमर लचकाती हुई दिखाई देंगी. ड्रीम गर्ल डिस्को किंग मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के साथ हुनरबाज के सेट पर डांस करेंगी. 

दरअसल, कलर्स टीवी ने सोशल मीडिया पर ‘हुनरबाज’ का नया प्रोमो रिलीज किया है. प्रोमो वीडियो में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और हेमा मालिनी (Hema Malini) स्टेज पर रोमांटिक डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों कलाकार ‘किसी शायर की पसंद ड्रीम गर्ल’ गाने पर डांस कर रहे हैं. एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) ने पिंक कलर की सिल्क साड़ी पहनी है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. हेमा मालिनी (Hema Malini) का ड्रीम गर्ल वाला अंदाज देख नेटीजन्स में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. 


बता दें हेमा मालिनी और मिथुन चक्रवर्ती (Hema Malini and Mithun Chakraborty Movies) ने 80 के दशक में साथ में कई फिल्मों में काम किया है. हिंदी सिनेमा जगत की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस अब पॉलिटिक्स में सक्रिय हो गई हैं लेकिन वह अक्सर सिनेमा और टीवी शोज में भी गेस्ट की भूमिका में नजर आती हैं. हेमा मालिनी (Hema Malini) के पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस ने बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र से शादी की है. उनकी दो बेटिंया हैं. हेमा मालिनी (Hema Malini Social Media) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, वह अक्सर अपनी फैमिली और फिल्मों की भी पुरानी फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

साड़ी का पल्लू लहराते हुए मस्ती में चलीं उर्फी जावेद, तभी हुआ कुछ ऐसा कि शर्मा गईं एक्ट्रेस

नेट की साड़ी पहन कृति सेनन ने दिखाई ऐसी अदाएं, लोग बोले ‘आप ब्लैक साड़ी में ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं’



image Source

Enable Notifications OK No thanks