‘मॉडर्न लव मुंबई’ का टीजर हुआ रिलीज, सीरीज में देखने को मिलेंगी 6 अलग-अलग लव स्टोरीज


‘Modern Love Mumbai’ teaser released: प्यार के अलग-अलग रंगों की 6 अलग-अलग कहानियों की खोज करते हुए प्राइम वीडियो ओरिजिनल ‘मॉडर्न लव मुंबई (Modern Love Mumbai)’ उन यूनीक स्टोरीज में से एक है, जो बहुत कम ही सामने आती हैं. सीरीज दर्शकों को उनके अलग मिजाज को दर्शाते हुए प्रेम कहानियों की एक अद्भुत यात्रा पर ले जाने वाली है और आखिरकार जिसकी झलक निर्माता ने सीरीज के टीजर के साथ जारी की हैं.

हिंदी सिनेमा के छह सबसे विपुल दिमागों को एक साथ लाते हुए ‘मॉडर्न लव’ आधुनिक समय की प्रेम कहानियों को एक नया चेहरा देने जा रहा है. विशाल भारद्वाज, हंसल मेहता, शोनाली बोस, ध्रुव सहगल, अलंकृता श्रीवास्तव और नुपुर अस्थाना जैसे प्रमुख फिल्म निर्माता दर्शकों को प्यार की गहरी दुनिया में ले जाने के लिए कमाल की कहानियां लेकर आएंगे.

जैसे ही एंथोलॉजी का पोस्टर सामने आया है, दर्शकों को सीरीज की झलक देखने का बेसब्री से इंतजार है, और अब लगातार बढ़ते क्रेज को बढ़ाने के लिए, मेकर्स ने आखिरकार सीरीज का टीजर जारी कर दिया है.

13 मई से होगी स्ट्रीम
प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस द्वारा निर्मित, मॉडर्न लव मुंबई 13 मई, 2022 से 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीम के लिए उपलब्ध होगी.

Tags: Fatima Sana Shaikh, Web Series



image Source

Enable Notifications OK No thanks