6 साल बाद टीवी पर वापसी कर रही हैं मोना सिंह, Pushpa Impossible ने पॉसिबल किया ये काम


हाइलाइट्स

मोना सिंह 6 साल बाद टीवी पर वापसी कर रही हैं
पुष्पा इंपॉसिबल में नजर आएंगी मोना सिंह
पुष्पा इंपॉसिबल में मोना सिंह वकील की भूमिका में नजर आएंगी

मुंबईः ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ की जस्सी यानी मोना सिंह (Mona Singh) आमिर खान (Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में मोना सिंह महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. इस बीच मोना सिंह को लेकर एक और खबर सामने आई है. अभिनेत्री पूरे 6 साल बाद टेलीविजन स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अभिनेत्री को आखिरी बार 2016 में ‘कवच- काली शक्तियों से’ में देखा गया था, अब जल्द ही ‘पुष्पा: इम्पॉसिबल’ (Pushpa: Impossible) शो में नजर आएंगीं.

ETimes की रिपोर्ट की मानें तो मोना ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है और इस हफ्ते के अंत तक शो का पहला एपिसोड भी प्रसारित कर दिया जाएगा. हालांकि, पुष्पा इम्पॉसिबल में मोना सिंह की भूमिका केवल एक कैमियो है. उसी के बारे में बात करते हुए, मोना ने खुलासा किया कि वह शो में एक वकील की भूमिका निभाएंगी.

मोना सिंह ने ‘पुष्पा इंपॉसिबल’ में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा- ‘मैं शो में दामिनी नाम की एक वकील की भूमिका निभा रही हूं और टीवी पर यह पहली बार होने जा रहा है कि मैं एक वकील की भूमिका निभाऊंगी. इसलिए मैं इस भूमिका को निभाने के लिए बेहद उत्साहित हूं. दामिनी अपनी नौकरी में अच्छी है और जब वह पुष्पा से मिलती है, तो वह उसके घर से जुड़े मामले में उसकी मदद करती है.’

मोना सिंह ने साथ में यह भी बताया कि उन्हें कैमियो करने में कोई समस्या नहीं है. मोना कहती हैं- ‘अभी मेरे पास सिर्फ एक कैमियो करने का ही समय है. मैं इस तरह के शो का हिस्सा बनकर खुश हूं.’ इस बीच मोना सिंह आमिर खान और करीना कपूर स्टारर लाल सिंह चड्ढा में भी नजर आएंगी. इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में दक्षिण के सुपरस्टार नागा चैतन्य अक्किनेनी भी नजर आएंगे. बता दें, यह नागा चैतन्य का पहला बॉलीवुड प्रोजेक्ट होगा.

Tags: Entertainment, Entertainment news., Mona Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks