Monday Box Office Report: ‘रॉकेट्री’ का जलवा बरकरार, चौथे ही दिन फुस्स हुई तापसी पन्नू की ‘शाबाश मिथु’


बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों कई फिल्में लगी हुई हैं। शाबाश मिथु, हिट द फर्स्ट केस, रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट और थॉर: लव एंड थंडर। शाबाश मिथु तो दर्शकों की उम्मीद पर खरी नहीं उतर पा रही है। महिला खिलाड़ी के जीवन पर आधारित इस बायोपिक को लोग कम पसंद कर रहे हैं। वहीं हिट द फर्स्ट केस टिकट खिड़की पर औसत कमाई कर रही है। जुग-जुग जियो, थॉर 4 और रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट की बात करें तो इनमें से थॉर अपना जलवा दिखाने में कामयाब हो रही है, वहीं रॉकेट्री और जुग-जुग जियो भी औसत कलेक्शन कर रही हैं। तो चलिए आज की इस रिपोर्ट में हम आपको बताते हैं कि कौन सी फिल्म ने कितनी कमाई की है।

शाबाश मिथु

तापसी पन्नू स्टारर फिल्म शाबाश मिथु बॉक्स ऑफिस पर बहुत धीमी गति से चल रही है। पूर्व महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित ये फिल्म दर्शकों को खासा पसंद नहीं आ रही है। आलम यह है कि इस फिल्म को देखने के लिए थियेटर में लोग ही नहीं मिल रहे हैं। फिल्म के चौथे दिन के कलेक्शन की बात करें तो पहले रविवार के बाद इसने सोमवार को महज 21 लाख रुपये की ही कमाई की है। इस फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 1.78 करोड़ रुपये हो गया है। चौथे ही दिन फिल्म की ये हालत देखकर लग रहा है कि शायद इसे अपना बजट निकालने में भी काफी संघर्ष करना पड़ेगा।

रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट

आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट को बॉक्स ऑफिस पर सकारात्मक प्रक्रिया मिल रही है। दर्शकों के बीच ये फिल्म काफी पसंद की जा रही है। इस फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 40 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

इसके अलावा राजकुमार राव की फिल्म ‘हिट द फर्स्ट केस’ ओपनिंग डे के साथ ही औसत कमाई कर रही है, वहीं वरुण धवन की फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ एक फैमिली ड्रामा फिल्म है जो कि दर्शकों को पसंद आ रही है। ये फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में टिकी हुई है। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks