Anupamaa 18 July Written Update: अनु के आने से वनराज को सताई चिंता, तोशु और समर अनुपमा से हुए नाराज


Anupamaa 18 July Written Update: आज के एपिसोड में दिखाया गया कि काव्या वनराज को आश्वस्त करती है और अनु को गोद लेने का अनुज और अनुपना का फैसला बताती है. वह फिर अनुपना से कहती है कि वह बहुत अच्छा काम कर रही है और आगे कहती है कि वह हमेशा उसे इंस्पायर करती है. काव्या फिर किचन में अनु के लिए हॉट चॉकलेट बनाने जाती है, जबकि वनराज बा से अनुज की अपने बच्चों को साइडलाइन करने की प्लानिंग के बारे में बात करता है.

बा तब कहती हैं कि वह चाहती हैं कि अनु खुश रहे लेकिन अपने घर में नहीं. पाखी उनकी बातचीत सुन लेती है. वनराज यह कहकर जारी रखता है कि अनुज एक स्मार्ट बिजनेसमैन है और आगे कहता है कि उसने एक बच्चे को पालने की योजना बनाई ताकि उसके बच्चों को उसकी प्रॉपर्टी में कोई हिस्सा न मिले. फिर वह कहता है कि वह भिखारी नहीं है और उसके बच्चों को उसके पैसे की जरूरत नहीं है.

जब अनुपमान समर, पाखी और तोशु से बात करती है, तो वे उन्हें मिली चौंकाने वाली खबर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हैं. तोशु उनका हाथ छोड़ देता है और उसे ताना मारता है कि अगर वह एक साथ इतने सारे हाथ पकड़ लेगी तो उन्हें कुछ हाथ छोड़ने पड़ेंगे. फिर वह कहता है कि यह उसके लिए चौंकाने वाला है क्योंकि उसका बेबी और बहन उसके जीवन में एक साथ आ रहे हैं.

जैसे ही समर अपने सदमे को व्यक्त करता है, पाखी उसे क्लियर होने के लिए कहती है और कबूल करती है कि उसे जलन हो रही है. बाद में, काव्या अनु को हॉट चॉकलेट देते हैं और किंजल से बात करते हैं. जैसे ही किंजल अनुपमा के अपने बच्चे की उपेक्षा करने की चिंता करती है, काव्या उसे समझाती है कि वह सब कुछ संभाल लेगी.

Anupamaa 16 July Written Update: अनुपमा ने शाह परिवार से करवाया अनु का परिचय, वनराज हुआ परेशान

वह फिर किंजल को यह कहकर मना लेती है कि जब अनुपमा उसके बच्चे की देखभाल करेगी, तो वह स्वेच्छा से और अनु की देखभाल करेगी. दूसरी ओर, समर और पाखी तोशु को समझाने की कोशिश करते हैं कि अनु गलत नहीं है और उसे अपने संघर्षों की याद दिलाती है. अनुपमा फिर किंजल से मिलती है और उसे विश्वास दिलाती है कि वह उसके लिए हमेशा मौजूद रहेगी.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

image Source

Enable Notifications OK No thanks