Moon Knight: हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और अंग्रेजी में देख सकेंगे ‘मून नाइट’, 30 मार्च को ओटीटी पर होगी रिलीज


मार्वेल स्टूडियोज की अपकमिंग सीरीज ‘मून नाइट’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। इसमें मार्वल सिनेमैटिक यूनीवर्स में एक नए सुपरहीरो की एंट्री होने जा रही है। जनवरी में सीरिज का ट्रेलर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अंग्रेजी के साथ ही अलग-अलग भारतीय भाषाओं में रिलीज किया गया था। हाल ही में ‘मून लाइ’ट के लिए लॉन्च इवेंट का आयोजन किया गया, जिसमें पूरी स्टार कास्ट पहुंची थी।

मार्वल स्टूडियोज के विशेष लॉन्च इवेंट में रेड कार्पेट पर ऑस्कर इसहाक, एथन हॉक, मेय कैलामावी के साथ ही एंटोनिया सालिब, एन अकिंजिरिन, डेविड गनली, सोफिया डानू, करीम एल हकीम, फर्नांडा एंड्रेड, शॉन स्कॉट, रे लुकास, डायना बरमूडेज और डायरेक्टर मोहम्मद दीब शामिल हुए। जस्टिन बेन्सन और आरोन मूरहेड, हेड राइटर जेरेमी स्लेटर, और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर केविन फीगे, लुई डीएस्पोसिटो, विक्टोरिया अलोंसो, ब्रैड विंडरबाम और ग्रांट कर्टिस ने भी रेड कार्पेट पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

यह कहानी स्टीवन ग्रांट की है, जिसे यह समझ नहीं आता कि वह कब जगा हुआ है और कब सो रहा है। उसे सपने और सच के बीच का अंतर पता नहीं चलता। उसे इस बात का एहसास होता है कि उसे एक बॉडी डिसऑर्डर है, जिसके चलते वह अपनी बॉडी को मार्क स्पेक्टर के साथ साझा करता है। धीरे-धीरे उसे अपनी पहचान के बारे में पता चलता है।

 ‘स्पाइडमैन नो वे होम’ के बाद मार्वेल सिनेमैटिक यूनीवर्स (एमसीयू) दौर में आ चुका है। एमसीयू की कहानियां आने वाले दिनों में और हिंसक होने के संकेत इस फिल्म से एमसीयू के फैंस को मिल चुके हैं। ‘मून नाइट’ डिज्नी प्लसल हॉटस्टार पर हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और अंग्रेजी में 30 मार्च से स्ट्रीम करेगी।



Source link

Enable Notifications OK No thanks