मौनी रॉय और सूरज नांबियार की वेडिंग एल्बम से और स्टनिंग पिक्स


मौनी रॉय और सूरज नांबियार की वेडिंग एल्बम से और स्टनिंग पिक्स

मौनी रॉय ने इस छवि को साझा किया। (सौजन्य इमौनिरॉय)

हाइलाइट

  • मौनी रॉय ने गोवा में सूरज नांबियार से की शादी
  • गुरुवार को इस कपल ने दो सेरेमनी की थी
  • समारोह में अभिनेत्री के करीबी दोस्त और परिवार शामिल हुए

नई दिल्ली:

नवविवाहित मौनी रॉय सक्रिय रूप से अपने और पति सूरज नांबियार के विवाह एल्बम से तस्वीरें साझा करती रही हैं। दिन में दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से शादी करने के बाद इस जोड़े ने बंगाली शादी भी की। शुक्रवार को मौनी रॉय ने बंगाली समारोह से तस्वीर-परफेक्ट पल साझा किए। उसने एक लाल पहना था लेहंगा एक घूंघट के साथ उस पर कशीदाकारी पाठ। दूल्हे ने बेज पहना था शेरवानी. तस्वीरों में कपल को एक साथ खुशी-खुशी पोज देते देखा जा सकता है। एल्बम के साथ मौनी a मंत्र वह पढ़ता है: “सखा सप्तपद भव। सखायौ सप्तपाद बभुव। सख्यम ते गमेयम। सख्यात ते मायोसम। सख्यंमे मयोस्थः।”

यहां पोस्ट देखें:

गुरुवार को उन्होंने शादी का ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ”बहुत खुश हूं. हर चीज के लिए. बहुत खुश हूं.”

दक्षिण भारतीय समारोह से तस्वीरें पोस्ट करते हुए, मौनी रॉय ने लिखा: “आखिरकार उन्हें मिला … हाथ में हाथ डाले, परिवार और दोस्तों का आशीर्वाद, हम शादीशुदा हैं! आपके प्यार और आशीर्वाद की आवश्यकता है … 27.01.22।”

मौनी रॉय ने 2018 स्पोर्ट्स ड्रामा के साथ बॉलीवुड में कदम रखा सोना, अक्षय कुमार अभिनीत। उन्होंने जैसी फिल्मों में अभिनय किया है चीन में निर्मितजिसमें उन्होंने राजकुमार राव के साथ सह-अभिनय किया, और रोमियो अकबर वाल्टर जॉन अब्राहम के साथ। उन्हें आखिरी बार Zee5’s में देखा गया था लंदन गोपनीय. अयान मुखर्जी की अगली फिल्म में नजर आएंगी अभिनेत्री ब्रह्मास्त्रजिसमें वह अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी।

कई लोकप्रिय टीवी शो जैसे में अभिनय करने के बाद अभिनेत्री एक घरेलू नाम बन गई कस्तूरी, देवों के देव… महादेवी तथा Naagin, कुछ नाम है। उन्होंने जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया है नच बलिए 6, झलक दिखला जा 7 तथा ज़रा नचके दिखा.

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks