अंदर मौनी रॉय और सूरज नांबियार की बंगाली शादी


अंदर मौनी रॉय और सूरज नांबियार की बंगाली शादी

सूरज नांबियार के साथ मौनी रॉय। (सौजन्य मौनीरॉय.फैन.बेस)

हाइलाइट

  • मौनी रॉय ने गुरुवार को गोवा में शादी कर ली है
  • उनका एक बंगाली और साथ ही एक दक्षिण भारतीय समारोह था
  • इवनिंग सेरेमनी में मौनी रॉय ने रेड लहंगा पहना था

नई दिल्ली:

गुरुवार की सुबह एक दक्षिण भारतीय समारोह में सूरज नांबियार से शादी करने के बाद, मौनी रॉय और दुबई स्थित व्यवसायी ने शाम को बंगाली रीति-रिवाजों के अनुसार शादी कर ली। विवाह स्थल गोवा था। शादी के दिन मौनी रॉय आ वाइट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं साड़ी गहरे लाल बॉर्डर और स्टेटमेंट गोल्ड ज्वैलरी के साथ। अपने शाम के समारोह के लिए, अभिनेत्री ने लाल रंग का पहना था लेहंगा जबकि दूल्हे ने एक बेज चुना शेरवानी. मौनी के दोस्तों ने दोनों समारोहों की तस्वीरें और वीडियो साझा किए, जिन्हें बाद में फैनक्लब द्वारा क्यूरेट किया गया।

इस बीच, मौनी रॉय की दोस्त और टीवी अभिनेता आशका गोराडिया ने दूल्हा और दुल्हन की एक तस्वीर साझा की और उन्होंने लिखा: “क्योंकि मैं एक गीत लिखती अगर मैं कर सकती थी … आपके जीवन के बारे में एक गीत मौनी और सूरज के लिए आपके जीवन में चलने के लिए जब वह गीत अपने चरम पर है, जैसे कि अर्धचंद्र के बाद यह वह सन्नाटा है जहाँ आपको शब्दों की आवश्यकता नहीं है लेकिन गीत जारी है .. हमारे दिलों में जो आप दोनों को अभी और हमेशा के लिए आशीर्वाद दे रहा है। वह आपको पूरे दिल से प्यार करेगी सूरज और मैं जानिए आप उसकी रक्षा करेंगे… हमेशा के लिए। आप दोनों एक गीत हैं .. हम हमेशा के लिए गाएंगे! बहुत प्यार मौनी, मदद नहीं कर सकता लेकिन सूरज को अब और प्यार करता हूं … मीठे आँसू और प्रार्थनाओं से भरा दिल।”

यहां देखिए शादी की कुछ और तस्वीरें:

मौनी रॉय ने अपनी शादी के दिन का ये अनमोल वीडियो शेयर किया:

उसने इस पोस्ट के साथ अपनी शादी की घोषणा की: “मैंने उसे आखिरकार पाया … हाथ में हाथ डाले, परिवार और दोस्तों का आशीर्वाद, हम शादीशुदा हैं! आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है … 27.01.22 प्यार, सूरज और मौनी।”

शुरू हुआ मौनी रॉय की शादी का जश्न हल्दी तथा मेहंदी बुधवार को। समारोह में उनके करीबी दोस्त अर्जुन बिजलानी, मंदिरा बेदी, आशका गोराडिया, राहुल शेट्टी और अन्य लोग शामिल हुए। स्मृति ईरानी, ​​अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, दिव्यांका त्रिपाठी और कई अन्य लोगों ने मौनी को उनकी शादी की बधाई दी।

भारतीय टेलीविजन उद्योग में एक लोकप्रिय चेहरा मौनी रॉय कई शो का हिस्सा रही हैं जैसे कस्तूरी, देवों के देव… महादेवी तथा Naagin, कुछ नाम है। उन्होंने जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया है नच बलिए 6, झलक दिखला जा 7 तथा ज़रा नचके दिखा. वह गोल्ड और जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं चीन में निर्मित और अगली बार में देखा जाएगा ब्रह्मास्त्र:.

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks