Motorola का धुरंधर स्मार्टफोन लॉन्च के लिए तैयार, फीचर्स ऐसे जो होश उड़ा दें, आप भी जानें


नई दिल्ली। अगर हाल ही में स्मार्टफोन खरीदने की आप कोई प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपको बता दें कि जल्द ही Motorola अपना सबसे धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। ऐसे में आप अपनी स्मार्टफोन खरीदने की शॉपिंग लिस्ट में इसका नाम भी ऐड कर सकते हैं। दरअसल, Motorola जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Moto G22 लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। NBTC, EEC और FCC जैसे सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर Moto G22 की झलक भी देखी जा चुकी है।

इसकी लिस्टिंग से ये पता लगा है कि किसी भी समय लेनोवे के ओनरशिप वाला ब्रांड अपना न्यू स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। Moto G22 स्मार्टफोन्स के फीचर्स , स्पेसिफिकेशंन और कीमत से लेकर तमाम अहम जानकारी लीक कर दी हैं। इन लीक के मुताबिक, Moto G22 को यूजर्स को क्या कुछ खास मिलेगा। इसकी स्पेसिफिकेशन क्या होंगी। क्या होगी इसकी कीमत ? इसमें क्या कलर ऑप्शन आपको मिलेंगे?

Motorola Moto G22 की कीमत:
लीक्स के मुताबिक, Moto G22 स्मार्टफोन की कीमत 200 यूरो यानी की भारतीय करेंसी के मुताबिक लगभग 17 हजार रुपये हो सकती है।

Moto G22 के कलर ऑप्शन

लीक से ये भी पता लगा है कि इस स्मार्टफोन में आपको कई सारे कलर ऑप्शन मिल जाएंगे। जैसे कि कॉस्मिक ब्लैक, आइसबर्ग ब्लू और व्हाइट जैसे कलर ऑप्शन के साथ फोन के लॉन्च होने की संभावना जताई जा रही है।

Motorola Moto G22 की स्पेसिफिकेशन
स्मार्टफोन से जुड़ी लीक हुई जानकारी के मुताबिक, Moto G22 में 6.5-इंच IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। ये HD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट प्रोड्यूस करेगा। वहीं, टिपस्टर की तरफ से मोटोरोला के इस न्यू स्मार्टफोन का लीक रेंडर भी शेयर किया गया है। जिसका कोडनेम “हवाई+” है। इसे लीक करने वाले जाने-माने टिपस्टर इवान ब्लास हैं। टिपस्टर इवान ब्लास की तरफ से लीक हुई जानकारी के मुताबिक, हवाई+ में OLED पैनल दिया गया है, हालांकि G22 में यूजर को LCD पैनल मिलेगा।

Motorola Moto G22 का कैमरा कैसा होगा?
स्मार्टफोन खरीदते समय अधिकतर यूजर उसके कैमरे पर सबसे ज्यादा ध्यान देते हैं। ऐसे में ये भी जान लेते हैं कि Moto G22 का कैमरा कैसा होगा? इन लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इस फोन में आपको सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। फोन के पिछले हिस्से में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 12-मेगापिक्सल का मैक्रो या डेप्थ दिया गया है। ये फोन लेटेस्ट एंड्रॉइड 12 ओएस पर रन करेगा। एडिशनल स्टोरेज के लिए यूजर्स को इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की भी सुविधा मिल सकेगी। जानकारी के मुताबिक, Moto G22 Helio G37 चिपसेट पर ऑपरेट किया जा सकेगा। इसे पहली बार पिछले साल आए Moto G Power (2022) में देखा गया था।

फोन में स्टोरेज कैसे होगा?
Moto G22 में यूजर्स को 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मिलने की उम्मीद जताई जा रह है।

Motorola Moto G22 की बैटरी कैसी होगी?
कैमरे के बाद अब जान लेते हैं कि इसकी बैटरी कैसी और कितनी दमदार होगी? इसमें आपको 5000mAh की दमदार बैटरी मिल सकती है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती होगी। फोन में बैटरी भले ही बड़ी होगी, लेकिन इसका वजन केवल 185 ग्राम होगा।

Source link

Enable Notifications OK No thanks