मौनी रॉय, सूरज नाबिया की शाद वार्षिकी शुरू! लहसुन सेरेमनी के वीडियो और अभियान


मौनी रॉय, सूरज नांबियार विवाह समारोह - इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम
मौनी रॉय, सूरज नांबियार शादी समारोह

हाइलाइट

  • मौनी रॉय और सूरज की रोशनी में।
  • बिजलानी और मंदिरा बेदी जैसे दिखने वाले बिजली की रौनक बने।

मौनी रॉय-सूरतजन की बैठक की बैठक की तस्वीरें, वीडियो टीवी पर प्रसारित, कुछ क्लबों के सदस्यों के गीत, अरुण बिजलानी और उनकी पत्नी की बैठकें प्रकाशित होंगी। मोंनी रॉय 27 जनवरी को गोवा में शाधी के शिधन में रहने के लिए तयाल हैं।

मौनी रॉय और की बहुप्रतीक्षित धूप शुरू हो रही है! बच्चियों में बाँटते हैं। पूरे चैनल की लाइव प्रसारण की तारीख कुछ ने शेयर किया और शेयर किया। पूर्व-वेडिंग के दृश्य दिखाई देते हैं। में, ‘नागिन’ की स्थिति में बदलने की स्थिति में देखने लायक है।

इंटरनेट पर एक अन्य विशेष प्रकार के जानवर होते हैं। मौनी ‘नागइन’ के सह-कलाकार अर्जुन ने एक और बैटरिंग को अभिनेता में दर्ज किया गया है। बैटरी को छोटा करने के लिए अपने डिवाइस को स्विच करने के लिए समय एक में एक और ‘एम’ था।

देखें:

अतिरिक्त वीडियो में अर्जुन को अपनी पत्नी के साथ मिलकर माता-पिता की तरह देखा जा सकता है।

रिपोर्ट के अनुरार, मैनी और सूरज 27 जनवरी को गोवा के एक रिसर्ट में प्रतिज्ञता का अभिदान-प्रमान कोने के लिए टैयार हैं। परिवार के साथ मिलकर खाने की योजना बना रहे थे। पूरी तरह से आज तक!

लव लाइव्स बार बार में अपडेट किए गए अपडेट को एक-साथ और पसंद करेंगे। जब वे पूरी तरह से तैयार होते थे, तो उन्हें स्थायी रूप से तैयार किया जाता था। पार्टी ने शादी की थी।

संचार पर, मौनी बार बोलती में दिखाई देने वाला ब्रह्मास्त्राबायक, ब्रह्मास्त्राबायक, बुट्णु और वरुण अक्कुणेनी की सह-अभिनीत। मौनी एक प्रतिपक्षी की विज्ञानं एंग्रीगी।

संबंधित वीडियो

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks