Mouni Roy ने ब्लू बिकिनी पहन दिए ऐसे पोज, बोल्ड लुक पर फिदा हुए लोग


Mouni Roy - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_MOUNIROY
Mouni Roy

Mouni Roy Bikini Look: टीवी की ‘नागिन’ से बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ तक का सफर तय करने वालीं एक्ट्रेस मौनी रॉय की अदाओं का हर कोई दीवाना है। वह अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। लेकिन इस सबके साथ ही मौनी का कर्वी फिगर भी काफी चर्चा में रहता है। वह बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में शुमार हैं। एक बार फिर मौनी ने अपनी बिकिनी तस्वीरों से फैंस को अपने कर्वी फिगर का कायल बना दिया है। 

ब्लू बिकिनी में लग रहीं खूबसूरत 

मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. एक बार फिर मौनी अपनी तस्वीरों के जरिए इंटरनेट का पारा गर्म कर रही हैं। उनकी ताजा तस्वीरों में वह ब्लू बिकिनी में अदाएं बिखेर रही हैं। कहना गलत नहीं होगा कि एक बार फिर मौनी अपने बोल्ड लुक से फैंस के दिलों को क्लीन बोल्ड कर रही हैं। देखिए ये तस्वीरें…

 

7 लाख से ज्यादा लाइक 

बता दें कि इन तस्वीरों में मौनी ने ब्लू एंड व्हाइट कलर की प्रिंटेड बिकिनी पहनी है। मौनी ने इंस्टाग्राम पर एक साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं, कुछ ही घंटों में मौनी की तस्वीरों पर लगभग 7 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

ग्रे शेड किरदार में दिखेंगी मौनी 

आपको बता दें कि मौनी रॉय जल्द ही रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनका रोल विलेन का होगा। वह एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं जो दुनिया की सबसे ताकतवर इंसान बनना चाहती है। 

इसे भी पढ़ें- 

Thor: Love and Thunder Review: जबरदस्त एक्शन से भरपूर है थॉर की लव स्टोरी, फिल्म देखने से पहले जानें रिव्यू

Janhvi Kapoor Mimics Janice’s Laugh: जान्हवी कपूर का ये टैलेंट नहीं देखा होगा आपने, वरुण धवन ने शेयर किया VIDEO 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks