एमएस धोनी ने संन्‍यास वाले दिन की थी दीपक चाहर से बात, भारतीय गेंदबाज ने बताया- माही ने क्‍या कहा था


नई दिल्‍ली. दीपक चाहर (Deepak Chahar) इन दिनों गेंद और बल्‍ले दोनों से कमाल दिखा रहे हैं. चाहर पहले गेंदबाज के रूप में टीम में आए थे, मगर इसके बाद उन्‍होंने अपनी बल्‍लेबाजी का कौशल दिखाया, जो चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के साथ साथ टीम इंडिया के लिए भी एक प्‍लस पॉइंट रहा. अब उन्‍हें एक ऑलराउंडर के रूप में देखा जाने लगा है और इसका क्रेडिट एमएस धोनी (MS Dhoni) को भी जाता है. आईपीएल 2022 मेगा ऑक्‍शन से पहले चाहर को सीएसके ने रीटेन नहीं किया था. फिर नीलामी में सीएसके ने चाहर के लिए 14 करोड़ रुपये खर्च किए.

चाहर ने बताया कि जिस दिन एमएस धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास का ऐलान किया था, उस दिन उन्‍होंने उनसे क्‍या बात की थी. धोनी ने 15 अगस्‍त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास लिया था. भारतीय गेंदबाज ने यूट्यूब चैनल स्‍पोर्ट्स यारी से बात करते हुए कहा कि धोनी चाहते थे कि मैं अपनी बल्‍लेबाजी पर अधिक ध्‍यान दूं और माही ने कहा था कि मुझे बल्‍ले से अभी बहुत कुछ साबित करना है.

बल्‍लेबाजी पर ध्‍यान देने के लिए कहा 
चाहर ने कहा कि एक दिन माही भाई ने मुझसे कहा कि गेंद से तुमने अच्‍छा काम किया है, मगर अपनी बल्‍लेबाजी को सही नहीं ठहराया. मुझे लगता है कि आपको ये करना चाहिए. चाहर ने कहा कि उन्‍होंने ये बात उस दिन कही थी, जिस दिन उन्‍होंने संन्‍यास का ऐलान किया था.

ऋद्धिमान साहा बीसीसीआई को नहीं बताएंगे धमकी देने वाले पत्रकार का नाम! जानें पीछे की वजह

पाकिस्‍तान दौरे के लिए ऑस्‍ट्रेलिया की वनडे और T20 टीम का ऐलान, वॉर्नर सहित 5 स्टार खिलाड़ियों के नाम गायब

चेन्‍नई के स्‍टार खिलाड़ी ने कहा कि हम लोग शाम को बैठकर बात कर रहे थे. माही ने कहा कि मुझे बल्‍लेबाजी पर ध्‍यान लगाना चाहिए. पिछले साल चाहर ने श्रीलंका के खिलाफ नाबाद 69 रन की पारी खेली थी. वहीं साउथ अफ्रीका के खिलाफ 54 रन की पारी खेली थी.

Tags: Chennai super kings, Deepak chahar, Ms dhoni

image Source

Enable Notifications OK No thanks