Multibagger Stock: शॉर्ट टर्म में डबल डिजिट कमाई के लिए इस कंपनी पर लगाएं दांव, एक्सपर्ट्स ने न‍िवेशकों को दी ये सलाह


नई द‍िल्‍ली. 2021 में बहुत सारे मल्टीबैग्गेर स्टॉक्स (Multibagger stock) ने अपने निवेशकों (Investers) को मालामाल किया है, ग्लोबल इकोनॉमी की कोविड महामारी के चलते दबाव में रहने के बावजूद भी भारतीय शेयर बाजार (Indian Share Market) अपने निवेशकों को 2021 में शानदार रिटर्न देने में कामयाब रहा है. इनमें बहुत से पैनी स्टॉक्स भी शामिल है.

2021 के बेहतरीन returns के बाद अब निवेशक 2022 के मल्टीबैग्गेर के स्टॉक को तलाश कर रहे है, ऐसे निवेशकों के लिए एक अच्छी खबर है. बाजार दिग्गजों का कहना है कि Salasar Techno Engineering के शेयरों में 2022 में निवेशकों का पैसा दोगुना करने की क्षमता नजर आ रही है. बाजार दिग्गजों का कहना है कि 2022 के अंत तक Salasar Techno के शेयक 500 रुपये का स्तर छुते नजर आ सकते है.

ये भी पढ़ें: Stock Market : मुनाफावसूली से बाजार में तीसरे दिन भी गिरावट, आज इन शेयरों को बेच रहे निवेशक

IIFL Securities के अनुज गुप्ता का कहना है कि Salasar Techno Engineering Ltd., एक टेलिकॉम इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी है. कंपनी इलेक्ट्रिफिकेशन, पावर ट्रांसमिशन लाइन और सोलार पावर प्लांट को इंजीनियरिंग प्रोक्यूरमेंट एंड कंट्रोल सेवा उपलब्ध कराती है. भारत में जल्द ही 5G शुरु होने की संभावनाओं को देखते हुए लॉन्ग टर्म में कंपनी के कारोबार में जोरदार बढ़ोतरी की संभावना दिख रही है. इसके साथ ही कंपनी के फंडामेटल भी काफी मजबूत है. जिसको देखते हुए बाजार इस स्टॉक्स पर काफी बुलिश है. कंपनी भारत की एक टेलिकॉम इंफ्रा कंपनी है जो अपने ग्राहकों को टेलिकॉम टावरों के उत्पादन, डिजाइनिंग, इंजीनियरिंग, फ्रेबिकेशन जैसे सुविधाओं को एक ही विंडों पर देती है.

Proficient Equities के मनोज डालमिया का कहना है यह सही समय है नए निवेशकों के लिए इस स्टॉक में निवेश करने का, इसमें मुनाफावसूली का दौर अब ख़त्म हो चुका है, अब यह अपने current level से से उप्पर की ओर अग्रसर है. शॉर्ट टर्म में यह स्टॉक 300 रुपये तक जाता दिखाई देता है.

अनुज गुप्ता का कहना है कि टेक्निकल चार्ट पैटर्न पर नजर डालें तो स्टॉक के लिए 350 रुपये पर के आसपास रजिस्टेंस का सामाना करना पड़ सकता है. एक बार यह बाधा टूट जाने पर यह शेयर 450-500 रुपये का स्तर छू सकता है और यह लेवल 2022 में दिसंबर तक ही देखने को मिल सकता है. उन्होंने यह भी कहा कि कुछ दिन पहले इस शेयर में थोड़ी मुनाफावसूली देखने को मिली थी, अब यह अपने खरीदने के भाव पर आ चुका है. ऐसे में 225-240 रुपये के आसपास मिलने पर इस पर दांव लगाया जा सकता है.

(Disclaimer: यहां बताए गए स्‍टॉक्‍स ब्रोकरेज हाउसेज की सलाह पर आधारित हैं. यदि आप इनमें से किसी में भी पैसा लगाना चाहते हैं तो पहले सर्टिफाइड इनवेस्‍टमेंट एडवायजर से परामर्श कर लें. आपके किसी भी तरह के लाभ या हानि के लिए News18 जिम्मेदार नहीं होगा.)

Tags: Business news in hindi, Multibagger stock, Share market, Shares, Stock Markets

image Source

Enable Notifications OK No thanks