‘लॉक अप’ के पहले सीजन के विनर बने मुनव्वर फारूकी, मामूली से कॉमेडियन ने सड़क से उठकर छू लिया आसमान


लेटेस्ट रिपोर्टों के अनुसार ये पहले से ही अनुमान लगाया जा रहा था कि मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) या पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) लॉक अप सीजन 1 (Lock Upp Season 1) जीतने जा रहे हैं। अन्य फाइनलिस्ट भी इस दौड़ में थे जिनमें से प्रिंस नरूला (Prince Narula), शिवम शर्मा (Shivam Sharma), अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) और आजमा फल्लाह (Azma Fallah) थे। आज रात के ग्रैंड फिनाले (Lock Upp Grand Finale) में आखिरकार शो के पहले सीजन को इसका विनर मिल गया जो कि मुनव्वर फारूकी हैं।

मुनव्वर फारूकी लॉक अप के विनर
मुनव्वर फारूकी के फैंस यह जानने के लिए पहले से ही काफी उत्सुक थे कि कौन शो जीतने वाला है। हालांकि कुछ रिपोर्टों ने पहले ही ये दावा कर दिया था कि मुनव्वर ही शो के विनर बनने जा रहे हैं। मुनव्वर फारूकी लॉक अप के पहले विजेता के रूप में उभरे हैं। कॉमेडियन, जो शो में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। उन्होंने पायल रोहतगी और प्रिंस नरूला को पीछे छोड़कर सबसे ज्यादा वोट्स हासिल किए हैं।

Lock Upp: फिनाले से ठीक पहले Anjali Arora ने Munawar Faruqui को लेकर कही चौंकाने वाली बात
मुनव्वर फारूकी के फैंस
इस बीच सोशल मीडिया यूजर्स पहले ही मुनव्वर फारूकी को लॉक अप का विजेता घोषित कर चुके हैं। ट्विटर पर ‘ट्रॉफी अवेट्स मुनव्वर’, ‘मुनव्वर फॉर द विन’ जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं। को-कैदी अंजलि अरोड़ा के साथ उनकी दोस्ती भी फैंस के बीच चर्चा का विषय रही है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks