Naagin 6: सामने आया महाअसुर का चेहरा, देश को बचाने के लिए प्रथा को लगानी होगी अपने जान की बाजी


Naagin 6: जैसा कि हमने पिछले एपिसोड में देखा है कि प्रथा (Tejasswi Prakash) ने अपनी नागमणि वापस ले ली है और अपने मुंह में पकड़ लिया है। इसके साथ ही उसके पिता की मृत्यु हो गई है और यश ने उनसे यह भी कहा कि वह रीम से शादी नहीं कर सकता क्योंकि उसकी शादी पहले ही तय हो चुकी है जब वह एक बच्चा था और वह उसी लड़की से शादी करेगा। यश प्रथा से कहता है कि वह उससे शादी करना चाहता है। उसने उसे थप्पड़ मारा और कहा कि वह पहले से ही ऋषभ से शादी कर चुकी है और उसने उसे अपना नागिन अवतार दिखाया लेकिन जब यश ने अपना नाग अवतार दिखाया तो वह चौंक गई।

प्रथा ने ऋषभ को बताई सच्चाई
अब आने वाले एपिसोड की शुरुआत तब होगी जब प्रथा अपनी असली पहचान देखकर चौंक जाएगी। यश का कहना है कि उसने 6 असुरों को पाया और मार डाला और अब उसे शेष असुरों का नाम लेने के लिए उससे शादी करनी होगी जो अभी भी पूरे देश को नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। बाद में, प्रथा ऋषभ से कहती है कि वह यश से प्यार करती है और उससे शादी करना चाहती है। महक ने प्रथा को बताया कि यश से शादी करना उसकी किस्मत में है क्योंकि शेषनागिन को शेषनाग से शादी करनी है और प्रथा रोती है।


शेषनाग और शेषनागिन की शादी
इसके साथ ही महक समायरा से कहती है कि रेहान धोखेबाज है और उसके खिलाफ कुछ सबूत दिखाने की कोशिश करती है लेकिन समायरा अपना फोन बाहर फेंक देती है और कहती है कि वह जानती है कि महक उनकी शादी तोड़ने की कोशिश कर रही है। दूसरी तरफ, ऋषभ ने प्रथा के मंगलसूत्र को तोड़ दिया और चला गया। महक ने प्रथा को बताया कि उसकी शादी का मुहूर्त शुरू हो गया है और ऋषि उसे आशीर्वाद देने आए हैं।


नागिन 6 में होगा काफी कुछ
अब, आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कैसे प्रथा को महा असुर के बारे में पता चल जाएगा जो कि प्रथा का सबसे बड़ा दुश्मन है और उसे महा असुर को मारना होगा। खैर, आने वाले एपिसोड में दर्शकों को ट्विस्ट और टर्निंग पॉइंट देखने को मिलेंगे। प्रोमो वीडियो के अनुसार, सीमा एक महा असुर के रूप में प्रकट होगी और प्रथा को उसे रोकना होगा अन्यथा, वह पूरे देश को तबाह कर देगी। तो आप क्या सोचते हैं? क्या प्राथ उसे रोक पाएगी? खैर ये सारे ट्विस्ट आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेंगे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks