नाम है Villa in The Sky, बेस्ट होम का मिल चुका है अवॉर्ड, देखें कैसा है जॉन अब्राहम का घर!


John Abraham Luxurious House Tour Inside: बॉलीवुड के स्टार्स आलीशान घरों में रहते हैं. जो लग्जुरियस हैं, महंगे हैं और इन घरो में किसी चीज़ की कोई कमी नहीं. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के मन्नत (Mannat) से लेकर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के सी फेसिंग अपार्टमेंट तक.. हर सेलेब का घर खास है और हर किसी ने अपने सपनों के घर को सजाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है लेकिन इन सबमें सबसे अलग है जॉन अब्राहम का घर (John Abraham House). जॉन बेहद ही खूबसूरत पेंटहाउस में रहते हैं जिसका नाम है – Villa In The Sky. इस खूबसूरत आशियाने में जॉन पत्नी प्रिया रूंचाल (Priya Runchal) संग ऐशो आराम से रहते हैं. क्यों इतना खास है जॉन अब्राहम (John Abraham) का घर चलिए बताते हैं आपको. 

सिंपल भी खूबसूरत भी
जॉन अब्राहम के घर (John Abraham House Tour) की खासियत है कि ये सिंपल भी है और खूबसूरत भी. इस घर को जॉन ने उसी तरह डिजाइन करवाया है जैसा वो चाहते थे. जॉन के मुताबिक घर आपकी पर्सनेलिटी को रिफ्लेक्ट करता है लिहाजा इस घर को देखकर जॉन को करीब से जाना जा सकता. जॉन ने घर को सिंपल तरीके से डिजाइन किया है और ङर उस चीज़ का ख्याल रखा है जो वो पसंद करते हैं. ये घर सी फेसिंग पेंटहाउस है जहा से अरब सागर का खूबसूरत नजारा दिखाई देता है. उनके बेडरूम से ही समंदर का दिलकश नज़ारा दिखता है जो इनके घर को और भी खास बना देता है. जॉन को चेस खेलना पसंद है लिहाजा घर में स एपिया है, स्पेशियस लिविंग रूम है. वहीं फिटनेस के दीवाने जॉन ने अपने में ही जिम भी बनाया है. जहां वो सबसे ज्यादा टाइम स्पेंड करते हैं अगर जॉन को टाइम पास करना होता है तो वो इसी एरिया में समय बिताते हैं.   

जॉन अब्राहम (John Abraham) का घर सातवीं और आठवीं मंजिल पर है. सांतवी मंजिल के एरिया पर ओपन टेरेस है जहां से खूबसूरत नजारा दिखाई देता है. खास बात ये है कि अपनी पसंद के साथ साथ जॉन ने घर में वास्तु शास्त्र का भी पूरा ध्यान रखा है. अल्ट्रा मॉर्डन टेक्निक से बना ये घर क्लासी फीलिंग देता है. यही कारण है कि इस घर को इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ आर्किटेक्चर डिजाइन ने बेस्ट होम की कैटेगरी में चुना और जॉन के घर को अवॉर्ड भी दिया जा चुका है. इस घर में वो हर एक चीज मौजूद है जो इंसान को पूरा होने की फीलिंग देती है. तभी तो जॉन को इतना प्यारा है ये घर जहां वो खुशहाल जिंदगी जीते हैं.

ये भी पढ़ेंः Shahrukh Khan से पहले इस सुपरस्टार को ऑफर हुआ था Darr में ‘राहुल मेहरा’ का किरदार

image Source

Enable Notifications OK No thanks