नागा चैतन्य ने किया Bollywood Films को रिजेक्ट करने की वजह का खुलासा, बताया क्यों की ‘Laal Singh Chaddha’


नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इस पैन इंडिया फिल्म के जरिए वे बॉलीवुड में डेब्यु कर रहे हैं जिसमें वे एक ‘बालाराजू बाबू’ नाम के एक फौजी के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में उन्हें चैलेंजिग रोल मिला है और उनके फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में नागा चैतन्य ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि अब तक उन्होंने क्यों हिंदी फिल्मों से दूरियां बनाए रखीं.

नागा चैतन्य ने क्यों बनाई हिंदी फिल्मों से दूरियां

HT को दिए इंटरव्यू में नागा चैतन्य से जब पूछा गया कि हिंदी सिनेमा (Hindi Cinema) में डेब्यु करने में इतनी देरी क्यों कर दी? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘मैं चेन्नई में बड़ा हुआ और हैदराबाद में शिफ्ट हो गया. इसलिए, मेरी हिंदी ज्यादा अच्छी नहीं रही है. मैं इसे लेकर बहुत लंबे समय से इनसेक्युर यानी असुरक्षित महसूस करता रहा. यही वजह है कि कभी-कभी जब मुझे ऑफर मिले तो भी मैंने हिंदी फिल्मों से दूरियां बनाईं.’

कैसे मिला ‘लाल सिंह चड्ढा’ में काम

इसी बीच जब उनसे पूछा गया कि अब तक आप बॉलीवुड से दूर रहे और ऑफर्स को न कहते रहे तो फिर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा कैसे मिली? सवाल के जवाब में नागा चैतन्य ने कहा, ‘जब मुझे इस फिल्म का ऑफर आया तो मैंने मेकर्स से यही बोला कि मेरी हिंदी अच्छी नहीं है लेकिन इससे आमिर सर को कोई समस्या नहीं हुई. क्योंकि उन्होंने मुझे इस फिल्म में एक साउथ इंडियन किरदार के लिए अप्रोच किया है, जो साउथ से निकलकर नॉर्थ में काम करता है. हमारी जर्नी की शुरुआत यहीं से होती है. मैं साउथ इंडियन हूं और हिंदी बोलता हूं, उन्हें वैसा ही लड़के की जरूरत थी.’

11 अगस्त को रिलीज होगी ‘लाल सिंह चड्ढा’

नागा चैतन्य और आमिर खान स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ 1994 में आई ऑस्कर विनिंग हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल हिंदी रिमेक है. इसमें करीना कपूर, मानव विज और मोना सिंह भी अहम रोल में नजर आएंगी. ये फिल्म 11 अगस्त को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम भाषा में रिलीज होगी. नागा चैतन्य साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है जिनके पिता नागार्जुन साउथ के मेगास्टार हैं और वे कई हिंदी फिल्मों में अपना प्रदर्शन कर चुके हैं.

क्या सामंथा की तरह चैतन्य भी कर पाएंगे हिंदी दर्शकों को इंप्रेस

नागा चैतन्य की एक्स वाइफ सामंथा रुथ प्रभु भी ‘द फैमिली मैन 2’ से हिंदी में डेब्यु कर चुकी हैं और सुनने में आ रहा है कि वे वरुण धवन के साथ भी एक प्रोजेक्ट में आ रही हैं. सामंथा तो अपना जलवा बिखेरने में कामयाब रहीं. अब देखना ये होगा क्या उनके एक्स हसबैंड भी उत्तर भारत के लोगों को अपने अभिनय से इंप्रेस करेंगे.

Tags: Aamir khan, Naga Chaitanya, Samantha akkineni

image Source

Enable Notifications OK No thanks