Name The Star: किस डे पर बॉलीवुड के इस सीरियल किसर को पहचाना क्या?


Guess The Celeb Name: इन दिनों वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) की धूम मची हुई है. कपल्स इस वीक को खूब सेलिब्रेट करते हैं. 13 फरवरी को किस डे (Kiss Day) मनाया जाता है, ऐसे में किस डे पर बॉलीवुड के सीरियल किसर (Bollywood Serial Kisser) की बात न की जाए तो फिर क्या ही मजा. फोटो में दिख रहे इस बच्चे के चेहरे पर नॉटी सी हंसी देखकर आप इन्हें अच्छे से पहचान सकते हैं. इन्होंने बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस के साथ कई फिल्मों में हॉट किसिंग सीन्स दिए हैं. ये बच्चा वही एक्टर है जिन्होंने करण जौहर (karan Johar) के शो में धमाकेदार रैपिड फायर खेला था.

शो में जब उनसे पूछा गया था की इन एक्टर के पास ऐसा क्या है जो आपके पास नहीं है, ऐसे में दौलत और शोहरत को छोड़ इस एक्टर ने रणबीर (Ranbir Kapoor) से लेकर सैफ अली खान (Saif ali Khan) की गर्लफ्रेंड्स और वाइफ की खूबसूरती पर मर मिटकर जवाब दिया था. रोमांटिक प्रपोजल से लेकर मलिका शेरावत के साथ हॉट किसिंग सीन तक इस एक्टर ने कई बोल्ड और रोमांटिक सीन बॉलीवुड के नाम किए हैं. अगर इतने सारे हिंट्स के बाद भी आप इन्हें ना पहचान पाए हो तो इस रिपोर्ट्स में पढ़िए बॉलीवुड के इस सीरियल किसर का नाम.

हम जानते हैं कि किस डे वाले दिन आधे से ज्यादा लोग इस रोमांटिक किसर का नाम जान गए होंगे, लेकिन जो लोग इन्हें नहीं पहचान पाए हैं उनके लिए बता दें बचपन की इस फोटो में नॉटी स्माइल देता ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) हैं. जी हां इमरान को बॉलीवुड का सीरियल किसर कहा जाता है. जन्नत के रोमांटिक प्रपोजल के साथ साथ मल्लिका शेरावत के साथ किए टेरेस पर रोमांटिक सीन तक, इमरान ने कई रोमांटिक सीन पर्दे पर फरमाएं हैं.

इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की फिल्म मर्डर आज भी अपने बोल्ड सीन्स के लिए फेमस है. इस फिल्म में इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत के बीच कई बोल्ड सीन्स फिमाएं गए हैं. इस फिल्म के बाद से ही उन्हें सीरियल किसर का टैग मिल गया था.

ये भी पढ़ें: Post Ka Postmortem: Kiara Advani ने जंगल में योगा करते हुए शेयर की थी ऐसी तस्वीर, यूजर्स बोले- बन गई हैं बाबा रामदेव

Sapna Choudhary Revelation: डांस परफॉर्मेंस में आखिर सूट क्यों पहनती हैं सपना चौधरी? देसी क्वीन ने खुद बताई कहानी!

image Source

Enable Notifications OK No thanks