नवाजुद्दीन सिद्दीकी का आलीशान नया मुंबई घर अब तैयार: रिपोर्ट


नवाजुद्दीन सिद्दीकी का आलीशान नया मुंबई घर अब तैयार: रिपोर्ट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शेयर की यह तस्वीर। (सौजन्य नवाजुद्दीन._सिद्दीकी)

हाइलाइट

  • अभिनेता के घर को पूरा होने में कथित तौर पर 3 साल लग गए
  • अभिनेता ने अपने दिवंगत पिता के नाम पर घर का नाम रखा है
  • अभिनेता के पास कुछ प्रोजेक्ट लाइन में हैं

नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का मुंबई में बंगला अब बनकर तैयार, न्यूज पोर्टल पिंकविला हाल ही में सूचना दी। रिपोर्ट में कहा गया है कि घर को अभिनेता द्वारा डिजाइन किया गया था और इसका नाम नवाजुद्दीन सिद्दीकी के दिवंगत पिता नवाबुद्दीन सिद्दीकी के नाम पर रखा गया है और इसे नवाब कहा जाता है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पिता का 2015 में 72 वर्ष की आयु में निधन हो गया। पिंकविला की रिपोर्ट में कहा गया है, “घर को पूरा होने में 3 साल लग गए। घर की संरचना गांव में उनके पुराने घर से प्रेरित बताई गई है। अभिनेता उसने बंगले का नवीनीकरण खुद किया है और घर का सही लुक पाने के लिए एक इंटीरियर डिजाइनर में बदल गया है जैसा वह चाहता है।”

इस महीने की शुरुआत में, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने शानदार घर की एक झलक साझा की और उन्होंने लिखा: “एक अच्छा अभिनेता कभी भी एक बुरा इंसान नहीं हो सकता, क्योंकि यह उसकी आंतरिक शुद्धता है जो अच्छे कार्य को सामने लाती है।”

यह वह पोस्ट है जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं:

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, जिन्हें समीक्षकों द्वारा प्रशंसित काम के लिए जाना जाता है गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्मों की श्रृंखला और सेक्रेड गेम्स वेब-सीरीज़, 2020 रिलीज़ में देखी गई थी गंभीर पुरुष. वह वर्तमान में दो परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं – किसी की भूमि नहीं तथा जोगिरा सारा रा राऊ. पिछले साल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनकी भूमिका के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में नामांकित किया गया था गंभीर पुरुष, मनु जोसेफ की इसी नाम की किताब पर आधारित एक व्यंग्यात्मक ड्रामा फिल्म है।

फिल्मों के मामले में, अभिनेता अगली बार में दिखाई देंगे हीरोपंती 2 तथा बोले चूड़ियां. उन्होंने जैसी फिल्मों में अभिनय किया है बदलापुर, किक, रमन राघव 2.0, बजरंगी भाईजान, रईस, मांझी: द माउंटेन मैन, मोतीचूर चकनाचूर तथा रात अकेली हा, कुछ नाम है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks