Neha Bhasin हुईं कोरोना पॉजिटिव, 2 फरवरी को शमिता शेट्टी की बर्थडे में हुई थीं शामिल


कोरोना ने अब ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss) में नजर आईं सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। नेहा भसीन कोरोना पॉजिटिव हैं और इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी। साथ ही बताया कि उन्हें पिछले 48 घंटों से तेज बुखार है।

नेहा भसीन हाल ही शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थीं। शमिता का 2 फरवरी को बर्थडे था और उसमें ‘बिग बॉस’ के कई एक्स-कंटेस्टेंट्स पहुंचे। वहीं नेहा ने बाद में रश्मि देसाई (Rashami Desai), उमर रियाज (Umar Riaz) और राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) के साथ भी खूब पार्टी की। नेहा भसीन ने इन सभी के साथ मिलकर ‘पुष्पा’ फिल्म के गाने ‘ऊं अंटावा’ पर एक मजेदार वीडियो भी बनाया था, जिसे खूब पसंद किया गया।

neha bhasin covid positive


पढ़ें: उमर रियाज ने ‘Oo Antava’ पर रश्मि देसाई, नेहा भसीन संग मचाया धमाल, राजीव अदातिया ने भी दिखाया कमाल

neha bhasin covid positive2

नेहा भसीन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी फैंस को दी। शमिता शेट्टी को जैसे ही यह पता चला उन्होंने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की। शमिता ने नेहा के साथ ‘बिग बॉस’ के घर में बिताए दिनों का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया और ‘गेट वेल सून’ लिखा।


नेहा भसीन ‘बिग बॉस 15’ के अलावा ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी नजर आईं। इसी में नेहा की दोस्ती शमिता और प्रतीक सहजपाल के साथ हुई थी। नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल की इक्वेशन की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई। यूजर्स ने नेहा भसीन को काफी बुरा-भला कहा, जिसके बाद नेहा ने प्रतीक से दूरी बना ली।

Neha Bhasin covid positive

नेहा भसीन कोरोना पॉजिटिव



image Source

Enable Notifications OK No thanks