नेहा कक्कड़ या बादशाह नहीं ये हैं इंडस्ट्री की सबसे महंगी सिंगर


भारतीय सिनेमा (Indian Cinema) में गानों की खास अहमियत है. अगर फिल्म दुल्हन है तो इस दुल्हन का श्रृंगार है गाना. हिंदी फिल्में बिना नाच गाने को हो तो फिर कुछ अधूरा सा लगता है. यही कारण है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन सिंगर्स की भी कोई नहीं रही. ब्रेकअप सॉन्ग हो या फिर पार्टी सॉन्ग, रोमांटिक हो या फिर कॉमेडी हर जोनर के गाने यहां लिखे जाते रहे और गाए जाते रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये सिंगर एक गाने की कितनी फीस लेते हैं औ कौन है इंडस्ट्री का सबसे महंगा सिंगर और किसे मिलती है सबसे कम फीस. ?

अरिजीत सिंह (Arijit Singh)
बेहद ही खूबसूरत आवाज के मालिक हैं अरिजीत सिंह जिनकी आवाज़ लोगों को मदहोश कर देती है. इन्होंने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं. वहीं अगर अरिजीत की फीस की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन्हें एक गाने के 15 लाख रूपए मिलते हैं. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)
सिंगर नेहा कक्कड़ ने एक रियलिटी शो से अपने करियर की शुरूआत की थी और आज देखिए अपने हुनर और मेहनत के बलबूते वो कहां जा पहुंची हैं. आज नेहा की आज हर दूसरे गाने में सुनाई देती हैं और यही कारण है कि वो एक गाने के लिए 10 से 15 लाख रूपए तक चार्ज करती हैं. 

बादशाह (Badshah)
रैपर और सिंगर जिन्होंने पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में धूम मचा रखी है. बादशाह के रैप और आवाज अब कई फिल्मों में भी सुनने को मिल चुकी है. वहीं इनकी फीस की बात करे तो बाकी सिंगर्स के मुकाबले इनकी फीस थोड़ी ज्यादा है मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो एक गाने के लिए 20 लाख तक चार्ज करते हैं. 

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal)
अगर मखमली आवाज का जिक्र हो तो फिर श्रेया घोषाल की याद खुद ब खुद आ जाती है. आवाज मानो कानों में शहद खुल गया हो. श्रेया घोषाल बॉलीवुड में पिछले 22 – 23 सालों से गाने गा रही हैं और आज भी उनके गाने सुनकर दिल और रूह दोनों को सुकून मिल जाता है. यही कारण है कि आज भी श्रेया घोषाल एक गाने के लिए सबसे ज्यादा फीस लेती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक गाने के लिए 25 लाख रूपए तक लेती हैं. 

गुरु रंधावा (Guru Randhawa)
कभी पंजाबी इंडस्ट्री के बेताज बादशाह रहे गुरु की गायकी का डंका बॉलीवुड में भी खूब बज रहा है. हाल ही में नोरा फतेही संग डांस मेरी रानी गाने को लेकर काफी छाए हुओ हैं. गुरु रंधावा भी एक गाने के लिए 15 लाख तक चार्ज करत हैं.  

सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan)
दमदार और बेमिसाल आवाज की बात हो तो सुनिधि चौहान का नाम सबसे पहले आता है. इनकी आवाज से करंट दौड़ जाता है. सुनिधि चौहान उर्मिला मातोंडकर से लेकर कैटरीना कैफ तक की आवाज बन चुकी हैं.  और ये एक गाने के लिए 10  से 15 लाख रूपए तक चार्ज करती हैं.   

ये भी पढ़ेंः आलीशान है Palak Sidhwani का अपार्टमेंट, तारक मेहता की सोनू ने खूबसूरती से सजाया है घर का हर कोना

ये भी पढ़ेंः जॉन अब्राहम की नई फिल्म का ऐलान, सच्ची घटना पर आधारित एक्शन थ्रिलर Tehran में आएंगे नजर, इस दिन होगी रिलीज

image Source

Enable Notifications OK No thanks