वीडियो: Pushpa के लिए Sami Sami गाने वाली Sunidhi Chauhan का मजेदार वीडियो, कहा- मई बी छोड़ेंगी नाई


अल्लु अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) के डायलॉग और गानों के रील्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हैं। इसी फिल्म के हिन्दी वर्जन का एक गाना ‘सामी सामी’ (Saami Saami) भी खूब सुर्खियों में है, जिसे बॉलिवुड की फेमस सिंगर सुनिधि चौहान ने गाया है। हालांकि, फिल्म में गाने की बात अलग है और सोशल मीडिया पर रील्स का अलग मजा है। इस गाने को लेकर लोगों की दीवानगी देखकर सुनिधि भी खुद को रील्स बनाने से रोक न पाईं।

सुनिधि चौहान ने अपना यह रील कुछ दिनों पहले शेयर किया था। इस वीडियो में सुनिधि खुद ही अपने गाने ‘सामी सामी’ पर नखरे दिखाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को साथ मजेदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, ‘मई बी छोड़ेंगी नाई, बनाके रैंगी.. REEL.’


यहां बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्म ‘पुष्पा’ के ‘सामी सामी’ गाने को खुद सुनिधि चौहान ने गाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनिधि ने इस गाने की कुछ लाइनें भी चेंज कराई थी क्योंकि उन्हें वो आपत्तिजनक लगे थे। चर्चा है कि गाने के जिस लाइन में ‘लूंगी लपेटे पिया’ का जिक्र है, वहां पहले ‘लूंगी उठा के’ लाइन लिखी गई थी, जिसे सुनिधि ने चेंज कराया था। इसी के साथ ‘गुटका’ के बदले उन्होंने ‘बीड़ा चबाके’ जैसे शब्द बदलवाए थे।

सुनिधि की आवाज में ‘सामी सामी’ गाने ने लोगों का दिल खूब जीता है। इस गाने पर इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने रील्स बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो ट्रेंड में है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks