‘दिल्ली क्राइम सीजन 2’ के मेकर्स से असंतुष्ट हो रहा नेटफ्लिक्स, बार-बार दे रहा है रीशूट के ऑर्डर, जानें वजह


वेब सीरीज ‘दिल्ली क्राइम’ (Web Series Delhi Crime) के पहले सीज़न को ऑडियंस के साथ-साथ क्रिटक्स से भी पॉजिटिव रिस्पांस मिला था. निर्भया हत्याकांड पर आधारित, नेटफ्लिक्स ड्रामा में शेफाली शाह(Shefali Shah), रसिका दुगल और राजेश तैलंग ने दमदार अदाकारी दिखाई. इसकी सफलता के बाद से मेकर ने इसके दूसरे सीजन का ऐलान किया था, जिसके बाद से यह सीरीज लगातार चर्चा में है. पिछले कई दिनों से दिल्ली क्राइम का दूसरा सीजन कई वजहों से सुर्खियां बटोर रहा है. कहा जा रहा है नेटफ्लिक्स दूसरे सीजन की शूटिंग से खुश नहीं हैं, इसलिए कई सीन को दोबारा शूट करने के लिए कहा गया है.

बॉलीवुडलाइफ के मुताबिक, नेटफ्लिक्स इस बात से नाखुश है कि ‘दिल्ली क्राइम’  (Delhi Crime Season 2) के दूसरे सीजन को किस तरह से शूट किया जा रहा है. उसने कई सीन को दोबारा से शूट करने का आदेश दिया है. इन बड़े हिस्सों को फिर से फिल्माने से नेटफ्लिक्स क्राइम थ्रिलर सीरीज़ में देरी हुई है. पिछले कोरोना वायरस महामारी के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से भी दूसरे सीजन को फिल्माने में काफी वक्त लग गया.

दिल्ली क्राइम के दूसरे सीजन की रीफिल्मिंग शो के मेकर्स के लिए नेटफ्लिकस द्वारा आदेशित दूसरा ऐसा व्यापक रीशूट है. नेटफ्लिक्स (Netflix Makers) निर्माता राजेश मापुस्कर और श्रोता तनुज चोपड़ा मेकर्स द्वारा किए जा रहे काम (शूटिंग) से संतुष्ट नहीं है. हालांकि, इस बारे में कोई खबर नहीं है कि नेटफ्लिक्स मेकर्स को बदलने या सीरीज को रद्ध करने का विचार कर रहा है.

‘दिल्ली क्राइम’ को मिला एमी अवॉर्ड

बता दें कि वेब सीरीज के पहले सीजन को ऑडियंस से अद्भुत प्रतिक्रिया मिली थी, और यह एक सुपरहिट हिट हुई थी. इसने बेस्ट ड्रामा सीरीज की कैटेगरी में अंतर्राष्ट्रीय एमी अवॉर्ड भी जीता. वेब शो के पहले सीजन को रिची मेहता ने डायरेक्ट किया था. सात-एपिसोड की सीरीज 2012 के दिल्ली गैंगरेप मामले के जघन्य विवरण को दर्शाती है.

‘दिल्ली क्राइम’ से ‘शी’ तक, इन 6 वेब सीरीज में अभिनेत्रियों ने फीमेल कॉप बन दिखाया अपना दम

निर्भया ने घटना के 2 हफ्ते बाद तोड़ा दम

सामूहिक बलात्कार कांड का देश में व्यापक विरोध हुआ था. घटना के दो सप्ताह के भीतर पीड़िता ने दम तोड़ दिया था. चार दोषियों को मौत की सजा सुनाई गई और आखिरकार उन्हें 20 मार्च, 2020 को फांसी दे दी गई.

Tags: Delhi Crime, Shefali Shah

image Source

Enable Notifications OK No thanks