सारा अली खान के रैंप वॉक का VIDEO नेटिजेंस को नहीं आया पसंद, ट्रोल्स बोले- ‘ओवरएक्टिंग की दुकान’


सारा अली खान (Sara Ali khan) ने बेहद कम समय में बॉलीवुड में वह जगह बना ली है, जिसे हासिल करने में लोगों को सालों लग जाते हैं. वे अपनी एक्टिंग के अलावा खूबसूरती और चुलबुले अंदाज के लिए मशहूर हैं. वे अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं.

सारा अली खान ने एक फैशन शो में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने रैंप वॉक किया. वे लहंगा और चोली में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस की खूबसूरत अदाओं पर कई लोग फिदा दिखे, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी थे जो उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आए और सोशल मीडिया पर उनका मजाक बनाने लगे.

सारा रैंप पर खूबसूरत वॉक करती दिखीं
सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज के साथ रैंप वॉक का एक वीडियो भी शेयर किया है. सारा रैंप पर जिस तरह से चल रही हैं, वह कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है. लोग इस वजह से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. सारा के आउटफिट की बात करें तो उन्होंने रैंप पर कढ़ाईदार लहंगा और चोली कैरी किया था. एक्ट्रेस के चेहरे में एक ग्लो नजर आ रहा है.

सारा अली खान को नेटिजेंस ने किया ट्रोल
सारा का रैंप वॉक देखकर एक यूजर को लगा कि वे जबरदस्ती चल रही हैं. जाहिर है कि लोगों को उनके चलने का अंदाज अटपटा लगा. कुछ ऐसे भी लोग थे, जिन्हें उनके हावभाव अच्छे नहीं लगे. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ओवरएक्टिंग की दुकान.’ गौर करने वाली बात यह है कि ज्यादातर लोगों को उनका अंदाज और लुक पसंद आया और यही बात मायने भी रखती है.

सारा अली खान ‘गैसलाइट’ में आएंगी नजर
काम की बात करें, तो सारा अली खान को अगली बार दर्शक विक्रांत मैसी के साथ फिल्म ‘गैसलाइट’ में देखेंगे. वे विक्की कौशल के साथ भी एक फिल्म कर रही हैं, जिसके नाम का खुलासा नहीं हुआ है. सैफ अली खान की बेटी सारा ट्रोल्स की बातों से बेपरवाह रहती हैं और खुलकर जिंदगी जीने पर यकीन रखती हैं.

Tags: Sara Ali Khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks