इब्राहिम के कंधे पर तैमूर..सारा की गोद में जेह,बेटे के बर्थडे पर प्यार लुटाते दिखे सैफ अली खान


बॉलीवुड एक्टर सैफ अली ख़ान (Saif Ali Khan) और सारा अली ख़ान (Sara Ali Khan) के लाडले बेटे जेह अली ख़ान (jeh Ali Khan)  आज एक साल के हो गए हैं.  नवाब परिवार ने आज मिलकर सबसे छोटे नवाब यानी जेह अली ख़ान का बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस मौके पर करीना कपूर ने छोटे नवाब के लिए  सोशल मीडिया पर प्यारा सा पोस्ट लिखा है इसके साथ जेह की सौतली बहन और सैफ की बड़ी बेटी सारा अली खान ने भी छोटे भाई को एक प्यारे से नोट के साथ बर्थडे विश किया.

सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर ढेर सारी फोटोज शेयर की हैं जिनमें को जेह के साथ खेलती दिख रही हैं. सबसे खास बात ये है कि इन फोटोज़ में सैफ अली ख़ान, इब्राहिम अली खान और तैमूर अली खान भी नज़र आ रहे हैं. सारा की ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. 

पहली फोटो में जेह, सारा के गोदी में नज़र आ रहे हैं और तैमूर इब्राहिम के कंधे पर वहीं बीच में सैफ अली ख़ान बच्चों की खुशी शरीक होते दिख रहे हैं. 

दूसरी फोटो में भी जेह सारा की गोदी में दिख रही हैं और इब्राहिम अली ख़ान सेल्फी ले रहे हैं.

तीसरी फोटो में तैमूर मिसिंग हैं और सारा अपने भाइयों और पापा के साथ पोज़ दे रही हैं.
चौथी फोटो में सारा, जेह के साथ खेलती दिख रही हैं.

बाकी फोटोज़ में भी सारा, इब्राहिम और सैफ इसी तरह जेह को प्यार करते दिख रहे हैं.

आपको बता दें कि जेह के पैदा होने के बाद कई महीनों तक करीना ने उन्हें कैमरे से दूर रखा था किसी ने भी जेह की एक झलक नहीं देखी थी. लेकिन अब एक्ट्रेस खुलकर जेह की फोटोज इंस्टा पर शेयर करती हैं. हालांकि अपने दोनों बेटों को करीना अब भी थोड़ा लाइमलाइट से दूर ही रखती हैं.

image Source

Enable Notifications OK No thanks