Netradyne to hire over 300 employees


ड्राइवर और फ्लीट सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित करने वाली आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) और एज कंप्यूटिंग कंपनी नेट्रैडाइन 2022 में पहली तिमाही के अंत तक 300 से अधिक कर्मचारियों को काम पर रखने पर विचार कर रही है।

“भारत में हमारे परिचालन अच्छी गति से बढ़ रहे हैं और हमें तदनुसार अपनी टीम (टीमों) की भर्ती में तेजी लाने की आवश्यकता है। चूंकि हमारे काम की लाइन के लिए आवश्यक कौशल सेट प्रकृति में विशिष्ट हैं, इसलिए हम इन विशेषज्ञों को आईआईएससी, आईआईटी और शीर्ष स्थानीय कॉलेजों जैसे आरवीसीई, बीएमएस जैसे कुछ नाम रखने के लिए इन विशेषज्ञों को लाने के लिए विभिन्न मार्ग अपनाएंगे। नेट्रेडाइन में एचआर के वरिष्ठ निदेशक ट्रिनेट जैक्सन।

“हम भारत भर में क्लाउड अनुभव के साथ प्रतिभाओं की भर्ती और खोज भी कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, हम वहां उपलब्ध क्लाउड इंजीनियरिंग प्रतिभा का दोहन करने के लिए चेन्नई में अपने पदचिह्न का विस्तार कर रहे हैं, ”उसने कहा।

वर्तमान में, विशेषज्ञ प्रतिभाओं की भर्ती के लिए कंपनी लिंक्डइन जैसे नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म का उपयोग करने के अलावा क्लाउड कौशल के लिए हैकरअर्थ, अनुसंधान और विश्लेषण के लिए कागल आदि जैसे कई विशिष्ट प्लेटफार्मों का लाभ उठा रही है।

“हमें जिन कौशल सेटों की आवश्यकता है, वे तीन तकनीकी और दो गैर-तकनीकी व्यावसायिक समूहों द्वारा निर्देशित हैं। तकनीकी व्यवसाय समूह हैं डिवाइस (हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर और एम्बेडेड), क्लाउड (फ्रंट-एंड, बैक-एंड डेवलपर्स और क्लाउड मैनेजमेंट विशेषज्ञों की एक विशाल टीम शामिल है) और रिसर्च एनालिटिक्स (मशीन लर्निंग और डेटा साइंस)। गैर-तकनीकी व्यवसाय समूहों में संचालन सहायता और व्यवसाय विकास शामिल हैं। साथ में, ये कौशल सेट एक अग्रणी स्टार्ट-अप के रूप में हमारे भेदभाव को गहरा करते हैं जो भारत में अत्याधुनिक सुरक्षित ड्राइविंग तकनीक बनाता है जिसका उपयोग दुनिया भर में अग्रणी कंपनियों द्वारा किया जाता है, “नेट्राडाइन में उपाध्यक्ष – अंतरराष्ट्रीय व्यापार दुर्गादत्त नेदुंगडी ने कहा।

कंपनी के भारत में लगभग 240+ कर्मचारी हैं। फर्म को हाल ही में अन्य मौजूदा निवेशकों, पॉइंट72 वेंचर्स और एम12 के साथ सॉफ्टबैंक विजन फंड से $150 मिलियन सीरीज़ सी फंडिंग प्राप्त हुई। यह इस नई फंडिंग का उपयोग अपनी मुख्य प्रौद्योगिकी को आगे बढ़ाने, नए भौगोलिक क्षेत्रों में विस्तार करने और आरएंडडी, मार्केटिंग और ग्राहक सहायता में काम पर रखने में तेजी लाने के लिए कर रहा है।

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks