News In 5 Minutes: अल्लू अर्जुन जूस कॉर्नर से जया बच्चन की नव्या को सलाह तक, पढ़ें अबतक की 5 बड़ी खबरें


News In 5 Minutes: Kanye West Tweet Controversy: किम कर्दाशियां के एक्स हस्बैंड कान्ये वेस्ट (Kanye West) का एक ट्विट इस कदर विवादों में घिरा की जर्मन स्पोर्ट्सवियर कंपनी एडिडास (Adidas) ने उनसे अपना कॉन्ट्रेक्ट खत्म कर लिया. इस कारण एक दिन में 2 बिलियन डॉलर यानी 16 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान हुआ. इस ट्वीट में कान्ये ने तीन यहूदी लोगों की हत्या करने की बात कही है. इसके साथ ही उन्होंने यूएस मिलिट्री का डिफेंस कोड जिसे DEFCON कहा जाता है, उसे भी इस्तेमाल किया है. उनके इस ट्वीट को यहूदी विरोधी माना गया और कई लोग इसके विरोध में उतर आए. (पढ़ें पूरी खबर)

Kareena Kapoor Khan Praised Ananya Panday: अनन्या पांडे आज अपना बर्थडे (Ananya Panday Birthday) सेलिब्रेट कर रही हैं. अपने बर्थडे से पहले वह ओरहान की हैलोवीन पार्टी में भी शामिल हुईं. उनके हैलोवीन लुक की चर्चा हो रही है. इस बीच करीना कपूर खान ने उनके इस लुक की एक तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया और उनके लुक पर प्रतिक्रिया दी है. दरसअल. अनन्या ने हैलोवीपार्टी के लिए ‘कभी खुशी कभी गम’ से ‘पू’ वाला लुक कैरी किया था. (पढ़ें पूरी खबर)

Jaya Bachchan Navya Naveli Nanda: जया बच्चन ने अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ उनके पॉडकास्ट ‘व्हॉट द हेल नव्या’ में बातचीत के दौरान उन्हें रिलेशनशिप एडवाइज दी. जया बच्चन का कहना है कि किसी भी रिलेशनशिप को लंबे समय तक चलाने के लिए फिजिकल अट्रैक्शन बहुत जरूरी होता है. जया का ये भी कहना है कि वह अपने समय में एक्सपेरिमेंट नहीं कर सकती थीं. (पढ़ें पूरी खबर)

Boney Kapoor Interview: बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू में रीमेक फिल्मों को लेकर बात की है. उन्होंने बताया कि रीमेक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्यों सक्सेस नहीं हो पा रही हैं. बोनी ने कहा, “साउथ की कुछ फिल्मों के हिंदी रीमेक के काम नहीं करने का एक कारण यह है कि वे केवल कॉपी-पेस्ट किए जाते हैं. यहां तक कि फिल्म के टाइटल भी ऑरिजनल फिल्मों की तरह रख रहे हैं.” (पढ़ें पूरी खबर)

Allu Arjun Pushpa Juice Special: पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन को इस तरह से ट्रीब्यूट देने वाले जूस शॉप के ऑनर ने कहा, ‘मैं अल्लू अर्जुन सर का उनकी पहली फिल्म से बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. मुझे उनके सभी डायलॉग्स बहुत पसंद हैं लेकिन पुष्पा से मेरा पसंदीदा डायलॉग है’ ‘फायर है मैं’ झुकेगा नहीं’ जो अल्लू अर्जुन पुष्पा जूस स्पेशल (Bunty Juice Centre) से बहने वाले आइस स्मोक में रिफलेक्ट होता है.’ (पढ़ें पूरी खबर)

image Source

Enable Notifications OK No thanks