News In 5 Minutes: विक्की कौशल-कैटरीना कैफ के बीच वेकेशन से ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के विनर तक, पढ़ें 5 खबरें


News In 5 Minutes: Vicky Kaushal Katrina Kaif Photo: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन द‍िनों अपनी फैमली और दोस्‍तों के साथ मालदीव में वेकेशन मना रहे हैं. इस वेकेशन की मजेदार तस्‍वीरों ने पहले ही सोशल मीडिसा पर काफी हंगामा मचा रखा है. अब व‍िक्‍की-कैट के फैंस के लिए एक ऐसी तस्‍वीर समाने आई है, ज‍िसे देख इस जोड़ी के फैंस दीवाने हो रहे हैं. जी हां, व‍िक्‍की कौशल ने इस वेकेशन से अपनी पत्‍नी के साथ की पहली तस्‍वीर शेयर की है. इस फोटो में दोनों समुद्र के बीचों-बीच रोमांट‍िक अंदाज में द‍िख रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Sushmita Sen Reacts: लल‍ित कुमार मोदी (Lalit Kumar Modi) ने जब से सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को अपनी ‘बेटरहाफ’ बुलाया है, तभी इस जोड़ी के र‍िश्‍ते पर कई तरह की बातें हो रही हैं. सोशल मीड‍िया पर कई लोग इस जोड़ी पर मीम्‍स बना रहे हैं तो कई ऐसे हैं ज‍िन्‍होंने 46 साल की सुष्मिता सेन को ‘गोल्‍ड ड‍िगर’ तक कह द‍िया है. एक्‍ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिए ऐसी सारी ट्रोल‍िंग को को एक करारा जवाब द‍िया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Jennifer Lopez Wedding: एक्ट्रेस-सिंगर जेनिफर लोपेज ने एक्टर बेन एफ्लेक से शादी कर ली. 52 साल की जेनिफर पिछले 20 साल से 49 साल के बेन के साथ रिलेशनशिप में थीं. दोनों ने अमेरिका के लास वेगास में शादी की. हालांकि दोनों ने बीच में लंबे समय तक ब्रेकअप कर लिया था और पिछले साल फिर से रिलेशनशिप में आ गए थे. इतना ही नहीं जेएलओ के नाम से मशहूर जेनिफर ने भी अपना नाम बदलकर जेनिफर एफ्लेक कर लिया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Aamir Khan Neetu Kapoor Dance Video: आमिर खान (Aamir Khan) ने ‘डांस दीवाने जूनियर’ के मंच से खुलासा किया डांस उन्हें कभी सूट नहीं किया. हालांकि उन्होंने काह कि ‘डांस दीवाने जूनियर’ का हिस्सा बनकर उन्हें बहुत खुशी हुई क्योंकि डांस करना उन्हें पसंद है. आमिर ने शो कंटेस्टेंट्स बच्चों के साथ भी डांस किया. लेकिन आमिर ने नीतू कपूर कर संग ‘आती क्या खंडाला’ पर डांस कर लाइमलाइट लूट ली. (पढ़ें पूरी खबर)

Dance Deewane Juniors Winner: डांसिंग रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के पहले सीजन के विनर का खुलासा रविवार रात हुआ. 8 साल के आदित्य पाटिल शो के पहले सीजन के विजेता बने हैं. लगभग तीन महीने चले इस शो के ग्रैंड फिनाले में मेकर्स ने आदित्य को शो का विजेता घोषित किया. आदित्य के साथ प्रतीक कुमार नायक और गीत कौर बग्गा शो के फाइनलिस्ट थे. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Aamir khan, Entertainment news., Sushmita sen, Vicky Kaushal

image Source

Enable Notifications OK No thanks