निक जोनास बदलते हैं बेटी मालती के डायपर, जानिए कब दिखेगा प्र‍ियंका चोपड़ा की बेटी का चेहरा


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) मम्मी-पापा बनकर पेरेंटिंग के फेस को एन्जॉय कर रहे हैं. इसी साल दोनों सरोगेसी के जरिए बेटी मालती मैरी जोनास चोपड़ा (Maltie Marie Jonas Chopra) के पेरेंट्स बने हैं. ‘देसी गर्ल’ की प्यारी सी बेटी का चेहरा देखने के लिए फैंस बेकरार हैं, लेकिन जन्म के 6 महीने बाद भी प्रियंका-निक दोनों में किसी ने भी बच्ची के फेस को रिवील नहीं किया है. हाल ही में मालती की नानी यानी प्रियंका चोपड़ा की मम्मी डॉ. मधुमालती चोपड़ा उर्फ ​​मधु चोपड़ा (Madhumalti Chopra) ने रिवील किया कि आखिर कब PeeCee की बेटी की चेहरा दिखेगा.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मदर्स डे 2022 के मौके पर अपनी बेटी की पहली झलक दिखाई थी और बताया था कि 100 दिन NICU में बिताने के बाद उनके बेटी अब घर आ गई है. हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में प्रियंका की मां डॉ. मधुमालती चोपड़ा ने खुलासा किया कि आखिर कब मालती की चेहरा उनकी बेटी रिवील करने वाली हैं.

नानी के नाम पर रखा गया मालती का नाम
डॉ. मधुमालती चोपड़ा ने इस बात पर काफी खुशी जताई कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अपनी बेटी का नाम उनके नाम पर रखा है. उन्होंने कहा, ‘मुझे नामकरण के दिन ही पता चला कि दोनों ने मालती का नाम मेरे नाम पर रखा है. ये जानकर मैं बहुत खुश हो गई थी. हमारी संस्कृति में बच्चे के नाम को उसके दादा कान में बोलते हैं और इसलिए निक के पापा ने ये परंपरा निभाई थी.

मालती को नहलाते हैं निक जोनास
उन्होंने आगे बताया, ‘प्रियंका और निक दोनों ही बच्चे का बहुत ध्यान देने वाले पेरेंट्स हैं. दोनों अकसर मिलकर ही कोई भी काम करते हैं. मैं नन्हीं मालती की मालिश करती हूं और निक उसे नहलाते हैं और उसके डायपर्स भी चेंज करते हैं.’

कब सामने आएगा प्रियंका की बेटी का चेहरा?
प्रियंका की मां मधु ने हिंट दिया कि कपल कब अपनी बेटी के फेस को रिवील कर सकते हैं. उन्होंने बातचीत में कहा कि शायद वो मालती के एक साल का होने पर उसका चेहरा दुनिया के सामने शो करेंगे. उन्होंने कहा कि मैंने प्रियंका को सलाह दी है कि पहले कुछ सालों में अपनी बेटी को कोई स्क्रीन टाइम न दें.

Tags: Hollywood, Nick Jonas, Priyanka Chopra

image Source

Enable Notifications OK No thanks