लॉस एंजिलिस में प्रियंका ने उठाया देसी ब्रेकफास्ट का लुत्फ़, इंडिया की यादों में खो गईं


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) दिल से देसी हैं और इस बात का सबूत वह कई बार दे चुकी हैं. प्रियंका इन दिनों लॉस एंजिलिस में अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) और न्यू बोर्न बेबी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. इसी बीच उन्होंने इन्स्टाग्राम स्टोरीज में इंडियन खाने का लुत्फ़ उठाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. प्रियंका ने जो तस्वीर शेयर की है वो उनके मॉर्निंग ब्रेकफास्ट की है. इस तस्वीर में प्लेट में पोहा और कुछ अन्य इंडियन डिश दिखाई दे रही हैं.

प्रियंका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, पोहा इन एलए (लॉस एंजिलिस), इससे मैं वापस मुंबई की यादों में खो गई. आपको बता दें कि प्रियंका इंडियन फूड की दीवानी हैं. यही वजह है कि उन्होंने न्यू यॉर्क में सोना नाम से एक रेस्त्रां भी शुरू किया है जिसमें खास तौर से इंडियन खाना परोसा जाता है. आपको बता दें कि प्रियंका भले ही इंडिया से दूर विदेश में बस चुकी हैं लेकिन दिल से वह इंडिया से जुड़ी हुई हैं.

पिछले दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर महाशिवरात्रि की पूजा करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में प्रियंका पति निक के साथ अपने लॉस एंजिलिस स्थित घर के मंदिर में भगवान शिव की आराधना करती नज़र आ रही थीं. इससे पहले प्रियंका ने लॉस एंजिलिस में दिवाली का जश्न मनाते हुए भी तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वह और निक ट्रेडिशनल अंदाज़ में काफी खूबसूरत नजर आ रहे थे.

आपको बता दें कि प्रियंका ने अपनी डेब्यू वेब सीरीज सिटाडेल (Citadel) और रोमांटिक कॉमेडी मूवी टेक्स्ट फॉर यू की शूटिंग पूरी कर ली है और फ़िलहाल ब्रेक पर हैं. 22 जनवरी को उन्होंने खुलासा किया था कि वह सरोगेसी से एक बच्चे की मां बनी हैं. तब से वह ज्यादा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं हैं. प्रियंका ने ये भी खुलासा नहीं किया था कि वह बेबी ब्वॉय की मां बनी हैं या बेबी गर्ल की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका-निक के घर एक बेबी गर्ल आई है. आपको बात दें कि निक और प्रियंका ने 2018 में शादी की थी. 

रियलिटी शो लॉक अप में इस टीवी एक्ट्रेस ने बयां किया टूटी शादी का दर्द, बोलीं- 4 साल की उम्र में ही बेटे ने पिटते हुए देख लिया

टीवी एक्ट्रेस ने रियलटी शो में खोली पति के एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर की पोल, बोलीं-करण ने कहा, मैं तुम्हें भी चाहता हूं और उसे भी

image Source

Enable Notifications OK No thanks