निक जोनास ने खेला गोल्फ तो प्रियंका चोपड़ा बनीं उनकी चीयरलीडर- देखें दिलचस्प VIDEOS


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने पति-सिंगर निक जोनास के लिए तब चीयर किया, जब वे अमेरिका में नेवादा के लेक ताहो में गोल्फ खेल रहे थे. इंस्टाग्राम पर एक फैन अकाउंट ने ‘एसीसी गोल्फ चैंपियनशिप’ के दौरान कपल की तस्वीरें और वीडियो साझा किए गए. निक जब गोल्फ खेल रहे थे, तब प्रियंका उनके पीछे खड़ी हुई थीं.

एक अन्य वीडियो में, निक जोनास एक प्रशंसक के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि प्रियंका उनके पीछे एक गोल्फ कार्ट पर बैठी दिख रही हैं. वे एक शख्स से बात करती नजर आईं. प्रियंका सफेद रंग का टॉप, शॉर्ट्स, नीली जैकेट और टोपी पहने हुए दिख रही हैं.

निक जोनास को गहरे नीले रंग की टी-शर्ट, काली पैंट और एक टोपी पहने हुए देखा जा सकता है. दोनों ने सफेद रंग के जूते पहने हुए हैं. एक वीडियो में प्रियंका निक के साथ खड़ी दिख रही हैं, जब वे खेल देख रहे थे. वे एक प्रशंसक के लिए ऑटोग्राफ साइन करते समय मुस्कुराईं.

प्रियंका चोपड़ा का अंदाज फैंस को आया पसंद
कपल ने गोल्फ कोर्स का चक्कर भी लगाया. खेल जैसे ही समाप्त हुआ, प्रियंका प्रशंसकों की मौजूदगी के बीच कार्यक्रम स्थल से बाहर निकल गईं. पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने कमेंट किया, ‘प्रियंका बहुत खुश लग रही हैं कि वे वहां हैं. मददगार पत्नी.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वे सुंदर लग रही हैं, आशा है कि निक कुछ तस्वीरें पोस्ट करेंगे. उन्हें अपनी तस्वीर पोस्ट किए हुए कुछ समय हो गया है.’ एक अन्य फैन ने कहा, ‘प्रियंका बहुत अच्छी लग रही हैं.’

प्रियंका चोपड़ा के पास हैं कई फिल्में
निक जब भी किसी खेल में हिस्सा लेते हैं, प्रियंका अक्सर उनके साथ मौजूद रहती हैं. प्रियंका इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स जैसे ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ और सीरीज ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी. वे फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ भी दिखेंगी.

Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra



image Source

Enable Notifications OK No thanks