Entertainment Top-5: आलिया को लेने एयरपोर्ट पहुंचे रणबीर, सिद्धांत-नव्या फिर दिखे साथ


Entertainment Top 5 News 10 July 2022: अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone) की शूटिंग खत्म करके आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मुंबई वापस आ गई हैं. आलिया को रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां उन्हें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने जबरदस्त सरप्राइज दिया. रणबीर अपनी प्रेग्नेंट पत्नी को लेने एयरपोर्ट पहुंचे, जहां उन्हें देखकर आलिया भी काफी खुश हो गईं. इस दौरान रणबीर कैजुअल लुक में नजर आए. वहीं सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में आलिया का बेबी बंप भी साफ देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ेंः तापसी पन्नू को जब गोवा में लड़की ने मारा धक्का, एक्ट्रेस बोलीं- ‘पहले तो समझ ही नहीं आया, फिर…’

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शाबाश मिठू’ (Shabaash Mithu) को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसमें तापसी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) के जीवन पर आधारित है. इस बीच तापसी पन्नू ने अपने साथ हुए एक हादसे का खुलासा किया है. तापसी ने बताया कि कैसे उनके गोवा वेकेशन के दौरान एक लड़की ने उन्हें धक्का मारा था. अभिनेत्री ने बताया कि कैसे उन्हें इस बात का एहसास नहीं हुआ कि उन्हें धक्का मारा गया है.

ये भी पढ़ेंः Shamshera: रणबीर कपूर जमकर देते थे निर्देशक को गालियां, शूटिंग के बाद 2-4 बार नहीं 20 बार नहाते थे RK

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं. पहली एक के बाद एक अपनी आने वाली फिल्मों के लिए और दूसरा जल्द पापा बनने को लेकर. रणबीर भी लंबे समय के बाद अपनी वापसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. जल्द रणबीर की फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) रिलीज होने वाली है, जिसमें वह डबल रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म के प्रमोशन में बिजी रणबीर ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग के लेकर कुछ मजेदार खुलासे किए.

ये भी पढ़ेंः नव्या नवेली-सिद्धांत चतुर्वेदी फिर साथ आए नजर, पैपराजी से बचने के लिए कार में छिपीं बिग बी की नातिन

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) और ‘गली ब्वॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhanth Chaturvedi) अपनी डेटिंग की अफवाहों को लेकर पिछले काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. अब तक दोनों अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक होने से बचाते रहे हैं. हालांकि, लंबे समय बाद एक बार फिर सिद्धांत और नव्या साथ नजर आए हैं. पैपराजी के कैमरों से बचने की लाख कोशिशों के बाद भी नव्या आखिरकार गहराइयां एक्टर के साथ नजर आ ही गईं.

ये भी पढ़ेंः फराह खान ने बैंकॉक से शेयर किया दीपिका पादुकोण का पोस्टर, एक्ट्रेस हो गईं इमोशनल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय नामों में से एक है. एक्ट्रेस ने न केवल देश में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी पहचान बनाई है. कुछ दिनों पहले, दीपिका पादुकोण ने एक अंतरराष्ट्रीय लक्जरी ब्रांड के लिए विज्ञापन किया है, जिसके बारे में फराह खान (Farah Khan) की तरफ से जानकारी शेयर की गई है. कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान ने दीपिका की तारीफ की है, साथ ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बैंकॉक की गलियों से दीपिका की एक खास तस्वीर भी शेयर की है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks