प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे सेलिब्रेशन का VIDEO आया सामने, सास मधु के साथ डांस करते दिखे निक जोनस


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने 18 जुलाई को अपना 40वां जन्मदिन मनाया था. एक्ट्रेस की जन्मदिन सेलिब्रेशन की कई फोटोज सामने आई थीं, जो सोशल मीडिया पर छाई रहीं. अब एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन से एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में, प्रियंका को अपने परिवार के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए देखा जा सकता है. एक्ट्रेस के फैंस को जश्न का वीडियो काफी पसंद आ रहा है, जिसमें वे निक जोनस, अपनी मां मधु चोपड़ा और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ जश्न मनाती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस 40 साल की हो गई हैं.

वीडियो में डांस करते दिखे निक जोनस
वीडियो में, हम एक बैंड को भी परफॉर्म करते हुए देख सकते हैं. साथ ही, अमेरिकी पॉप सिंगर को अपनी सास मधु के साथ थिरकते हुए देखा जा सकता है, जबकि प्रियंका पास ही एक सोफे पर बैठी दिख रही हैं. निक ने बॉलीवुड दीवा से उनसे जुड़ने के लिए कहा जो तब वीडियो रिकॉर्ड कर रही थीं.

निक जोनस ने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज की थीं शेयर
प्रियंका के जन्मदिन पर, निक ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें साझा कीं और कैप्शन में लिखा, ‘मेरे प्यार को जन्मदिन की शुभकामनाएं. आपके साथ जीवन की शानदार यात्रा से गुजरते हुए सम्मानित महसूस कर रहा हूं. आपको प्यार.’ एक्ट्रेस की तस्वीरें उनके फैंस को काफी पसंद आई थीं. उन्होंने पोस्ट पर कमेंट करके उनके लिए अपना प्यार जताया था.

‘सिटाडेल’ में दिखाई देंगी प्रियंका
काम की बात करें, तो प्रियंका चोपड़ा कई प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं. वे अगली बार वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में दिखाई देंगी. वे फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ भी नजर आएंगी. प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी जिंदगी की झलकियां साझा करती रहती हैं.

Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra



image Source

Enable Notifications OK No thanks