‘निशा और उसके कजन्स’ ऐक्टर Vibhu K Raghave को लास्ट स्टेज का कैंसर, रोते हुए वीडियो में सुनाई आपबीती


टीवी शो ‘निशा और उसके कजन्स’ (Nisha Aur Uske Cousins) से चर्चा में आए ऐक्टर विभु के राघव (Vibhu K Raghave) इस वक्त बहुत ही मुश्किल और दर्द भरे दौर से गुजर रहे हैं। विभु के राघव को चौथी स्टेज का कैंसर (Vibhu K Raghave cancer) हुआ है, जिसके बारे में उन्होंने हाल ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बताया।

विभु के राघव ने हॉस्पिटल से अपना वीडियो शेयर किया और पूरी आपबीती बताई। इस वक्त विभु का मुंबई (Vibhu K Raghav hospital video) के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। अपनी हालत बयां करते हुए विभु के राघव रो भी पड़े। वीडियो में विभु ने परिवार और दोस्तों समेत फैंस का शुक्रिया अदा किया है, जो उनके लिए दुआ कर रहे हैं।


वीडियो में विभु के राघव कह रहे हैं, ‘मेरे इस लुक के लिए सॉरी। मैं आज नहाया नहीं हूं। आप देख सकते हैं कि मैं अभी हॉस्पिटल में हूं। मैं आपको बताना चाहूंगा कि यहां क्या चल रहा है। मैं पिछले कुछ दिनों से बीमार था। करीब 2 हफ्ते पहले डॉक्टरों को पता चला कि मुझे स्टेज 4 कैंसर है। यह दुर्लभ टाइप का है और एडवांस्ड स्टेज में है और काफी अग्रेसिव भी है।’

इसी बीच विभु की आंखों में आंसू छलक पड़ते हैं और वह किसी तरह खुद को संभालकर आगे कहते हैं, ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा। एक दिन में ही पूरी लाइफ बदल गई। सब उलट-पुलट हो गया। हम स्ट्रॉन्ग रहने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।’


जैसे ही विभु के राघव को कैंसर होने की खबर आई, टीवी इंडस्ट्री में भी हलचल मच गई। करणवीर बोहरा से लेकर अदिति मलिक, मौली गांगुली, हेली दारुवाला समेत कई सेलेब्स ने ऐक्टर के लिए दुआएं मांगीं। सभी ने विभु के राघव की हिम्मत बढ़ाई।

करियर की बात करें तो विभु के राघव ‘निशा और उसके कजन्स’ के अलावा ‘सुव्रीन गुग्गल- टॉपर ऑफ द ईयर’, ‘पिचवर्क’ और ‘रिदम’ में भी नजर आए।

Vibhu K Raghave cancer

ऐक्टर विभु के राघव को कैंसर



image Source

Enable Notifications OK No thanks