50MP कैमरा के साथ Nokia G21 फोन भारत में फरवरी में होगा लॉन्च!


Nokia G21 स्मार्टफोन को कथित रूप से अगले महीने भारत में लॉन्च किया जाएगा, जिसकी जानकारी लेटेस्ट रिपोर्ट में सामने आई है। जैसे कि नाम से समझ आता है कि आगामी नोकिया सी21 फोन Nokia G20 स्मार्टफोन का सक्सेसर हो सकता है। नोकिया सी20 को भारत में पिछले साल जुलाई में बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया गया था। वहीं, अब इस फोन का अपग्रेड वर्ज़न जल्द ही भारत में दस्तक देने वाला है। रिपोर्ट में आगामी स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स की भी जानकारी दी गई है।

टिप्सटर Mukul Sharma की साझेदारी में 91Mobiles की रिपोर्ट में के अनुसार, Nokia G21 स्मार्टफोन भारत में अगले महीने यानी फरवरी 2022 में लॉन्च किया जाएगा। बता दें, यह फोन हाल ही में FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट और रशियन रिटेलर वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था। रिटेलर साइट पर आगामी फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी हासिल हुई थी।

लिस्टिंग के अनुसार Nokia G21 में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल होगा। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। नोकिया के इस नए फोन में ऑक्टाकोर प्रोसेसर बताया गया है लेकिन प्रोससर कौन सा होगा इसके बारे में जानकारी नहीं दी गई है। Nokia G20 ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G35 प्रोसेसर से लैस था। इसमें 4 जीबी रैम के साथ 64 और 128 जीबी स्टोरेज का ऑप्शन दिया जा सकता है। स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल हो सकता है। इसके अलावा 2 मेगापिक्सल के दो और कैमरा भी इस सेटअप का हिस्सा हो सकते हैं। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 5,050mAh की बैटरी बताई गई है जिसके साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी होगा।

 

Source link

Enable Notifications OK No thanks