Nokia G21 के रेंडर्स ऑनलाइन लीक, ट्रिपल रियर कैमरा और दो कलर ऑप्शन की मिली झलक


Nokia G21 स्मार्टफोन के कथित रेंडर्स ऑनलाइन लीक हुए हैं, जिससे संकेत मिलते हैं कि यह फोन कम से कम दो कलर ऑप्शन में आ सकता है। तस्वीर से यह भी इशारा मिलता है कि फोन में वाटरड्रॉप नॉच और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। कहा जा रहा है कि यह फोन Nokia G20 स्मार्टफोन का सक्सेसर होगा, जो कि भारत में पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया गया था। नए फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा, फोन की बैटरी 5,050 एमएएच की हो सकती है, जिसके साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। कहा जा रहा है कि फोन में दो रैम और स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन मिलेंगे। वहीं, यह फोन गीकबेंच वेबसाइट पर भी पिछले हफ्ते स्पॉट किया गया था।

टिप्सटर Roland Quandt ने दो सेट्स में कथित Nokia G21 स्मार्टफोन की तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर किया है। पहले सेट नोकिया जी21 स्मार्टफोन ब्लू कलर ऑप्शन में देखा गया है जबकि दूसरे सेट में फोन ग्रे कलर ऑप्शन में देखा जा सकता है। इसके अलावा, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखा गया है, जिसके साथ एलईडी फ्लैश और सेल्फी के लिए वाटरड्रॉप नॉच मौजूद है। बता दें, हाल ही में यह फोन गीकबेंच पर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद अब फोन के रेंडर्स लीक किए गए हैं। बेंचमार्किंग साइट पर फोन की लिस्टिंग से संकेत मिले हैं कि यह फोन Unisoc प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 4 जीबी रैम मिल सकती है।
 

Nokia G21 specifications (expected)

हाल ही की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि नोकिया जी21 में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल होगा। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 होगा। नोकिया के इस नए फोन में अज्ञात Unisoc प्रोसेसर मौजूद होगा, जिसके साथ 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज का ऑप्शन दिया जा सकता है। स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल हो सकता है। इसके अलावा 2 मेगापिक्सल के दो और कैमरा भी इस सेटअप का हिस्सा हो सकते हैं। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 5,050mAh की बैटरी बताई गई है जिसके साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी होगा।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Enable Notifications OK No thanks