Android 12 के साथ Nokia स्मार्टफोन गीकबेंच पर लिस्ट, जल्द हो सकता है लॉन्च


Nokia ब्रांड लाइसेंस कंपनी HMD Global जल्द ही नया फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। जी हां, नोकिया का नया फोन बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है, जिसके जरिए फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी सामने आई है। सामने आए स्पेसिफिकेशन्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कंपनी का मिड-रेंज स्मार्टफोन हो सकता है। बता दें, हाल ही में नोकिया के चार नए स्मार्टफोन्स के रेंडर्स ऑनलाइन लीक हुए थे। इन रेंडर्स में फोन के डिज़ाइन को देखा गया था। डिज़ाइन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कंपनी के बजट या एंट्री-लेवल स्मार्टफोन होंगे। संभावना है कि गीकबेंच पर लिस्ट इन चार स्मार्टफोन में से एक हो सकता है।

Nokia कंपनी का आगामी स्मार्टफोन का मॉडल नेम Suzume हो सकता है, जो कि गीकबेंच साइट पर लिस्ट हुआ है। गीकबेंच साइट के जरिए इस आगामी स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी सामने आई है। लिस्टिंग के अनुसार, फोन Android 12 के साथ लॉन्च होगा। साथ ही इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है, जो कि Samsung Exynos 7884 चिपसेट हो सकती है। इसके साथ 3 जीबी रैम मिल सकता है।

गीकबेंच साइट पर फोन का सिंगल कोर स्कोर 306 और मल्टी-कोर स्कोर 1,000 है।

सामने आए स्पेसिफिकेशन से माना जा सकता है कि यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा। फिलहाल इसके नाम की जानकारी सामने नहीं आई है।

गौरतलब है कि हाल ही में Nokia कंपनी के चार आगामी स्मार्टफोन के रेंडर्स ऑनलाइन लीक हुए थे। इन रेंडर्स में फोन के डिज़ाइन को देखा जा सकता है। डिज़ाइन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कंपनी के बजट या एंट्री-लेवल स्मार्टफोन होंगे। हालांकि, इन सभी फोन के मोनिकर और स्पेसिफिकेशन की जानकारी फिलहाल साफ नहीं है। हो सकता है कि गीकबेंच पर लिस्ट फोन इन चारों में से ही कोई एक हो।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks