पूल किनारे बिकिनी में इस ख़ास चीज़ की प्लानिंग कर रही हैं नोरा फतेही, कैप्शन में छुपा है राज़!


Nora Fatehi Bikini Photos : बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi ) ने बहुत कम सालों में  इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है. फिल्मों और आइटम सॉन्ग के साथ-साथ नोरा अपनी हॉटनेस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. या अगर हम ये कहें कि फिल्मों से ज्यादा अपनी फोटोज़ को लेकर चर्च में रहती हैं तो भी गलत नहीं होगा. नोरा की हॉटनेस और बोल्डनेस के सब दिवाने हैं. एक्ट्रेस चाहें इंडियन आउटफिट में नज़र आएं, चाहें वेस्टर्न…चाहें बिकिनी में….हर लुक में एक्ट्रेस गज़ब ढाते हैं और देखने वाले का पूरा ध्यान अपने ऊपर खींच ही लेती हैं.

नोरा की एक से बढ़कर एक फोटो रोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. एक्ट्रेस ख़ुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट और सेंशुअस फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने फिर से अपने अकाउंट पर कुछ तापमान बढ़ाने वाली फोटोज़ शेयर की हैं. इस फोटो में नोरा की खूबसूरती तो देखते ही बन रही है साथ ही वो काफी हॉट भी लग रही हैं.

फोटों में एक्ट्रेस एक स्वीमिंग पूल के सामने खड़ी हुई हैं और अपने फोन में बहुत ग़ौर से देख रही हैं. इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हुई है जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं. ब्लैक बिकिनी के साथ नोरा ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और साथ में गोल्डन ईयररिंग पहने हुए हैं जो उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहे हैं. फोटो के साथ एक्ट्रेस ने काफी मज़ेदार कैप्शन लिखा है. नोरा ने कैप्शन में लिखा, ‘अगली छुट्टी की प्लानिंग कर रही हूं क्या आप ज्वाइन करना चाहते हैं?.


एक्ट्रेस के ये फोटो देख फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं और भरभरकर तारीफें कर रहे हैं.
ये भी पढ़ें : रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं ‘पुष्पा’ की मां, 500 करोड़ की इस एतिहासिक फिल्म में भी आ चुकी हैं नज़र




image Source

Enable Notifications OK No thanks