भारत में ही नहीं विदेशों में भी है इन बॉलीवुड स्टार्स का आलीशान घर, करोड़ो में है कीमत


बॉलीवुड सेलेब्स फिल्मों और विज्ञापनों से करोड़ों पैसा कमा लेते हैं. ऐसे में उनके पास प्रॉपर्टी की लंबी लाइन लग जाती है. बॉलीवुड के कई बड़े स्टार के पास कई आशियाने हैं. भारत से बाहर भी इन स्टार्स ने अपने खूबसूरत आशियाने तैयार कर रखे हैं. सलमान खान, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार के अलावा भी कई ऐसे स्टार्स हैं जो विदेशों में खूबसूरत आशियाने के मालिक हैं. तो फिर देर किस बात की, आपको भी बी-टाउन के कलाकारों के आलीशान आशियाना की एक झलक और उनके संपत्ति की इनसाइड डिटेल्स बताते हैं.

 

सलमान खान

सलमान खान के मुंबई वाले आशियाने की झलक तो आपने देख ही रखी है. लेकिन क्या आप जानते हैं की बॉलीवुड के दबंग खान दुबई में फैंसी अपार्टमेंट के शौकीन है. बुर्ज खलीफा के पास एड्रेस डाउनटाउन में उन्होंने अपना एक शानदार आशियाना तैयार कर रखा है.

 

अमिताभ बच्चन

जलसा में शानो शौकत वाली जिंदगी जीने वाले अमिताभ लग्जरी जिंदगी के बेहद शौकीन है. अमिताभ बच्चन के पास कुल 8 आशियाने हैं. जी हां मुंबई के अलावा पेरिस में भी उनका एक खूबसूरत सा घर है, जिसकी कीमत लगभग तीन करोड़ रुपए है.

अक्षय कुमार

क्या आप जानते हैं कि टोरंटो में अक्षय कुमार के नाम पर पूरा हिल है. जी हां इस हिल पर बने अपार्टमेंट्स खिलाड़ी कुमार के नाम पर हैं. टोरंटो को अपना दूसरा घर बताने वाले अक्षय कुमार कई बंगलो के मालिक हैं. मॉरीशस में भी समुंदर किनारे उन्होंने अपना आशियाना तैयार कर रखा है.

 

शाहरुख खान

मन्नत में रहने वाले शाहरुख के पास दुबई में द पाम जुमेराह में एक लग्जरी हॉलिडे होम है. जिसकी कीमत लगभग 17 करोड़ से भी ज्यादा की है. साथ ही साथ लंदन जैसे शहर में भी वह 183 करोड़ के खूबसूरत आशियाने के मालिक हैं.

 

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks