किस ही नहीं किस्सा भी है बेहद आइकॉनिक, भाग्यश्री से सुनिए रोमांटिक सीन के पीछे की कहानी


सलमान खान (salman khan) और भाग्यश्री (Bhagyashree) की मोस्ट रोमांटिक फिल्म ‘ मैंने प्यार किया’ (Maine Pyaar Kiya) का एक रोमांटिक सीन जो है वह बॉलीवुड का आईकॉनिक किसिंग सीन में से एक है. शीशे के पीछे जब ये किस हुआ तो इस किस को आईकॉनिक किस का खिताब मिल गया. जब यह किसिंग सीन आईकॉनिक है, तो लाजमी है फिल्म मैंने प्यार किया के इस किसिंग सीन के पीछे की कहानी कितनी आईकॉनिक होगी. हाल ही में भाग्यश्री ने इस किसिंग सीन के पीछे की कहानी से दर्शकों को रूबरू करवाया है. भाग्यश्री ने इस किसिंग सीन (Maine Pyaar Kiya Mirror Kissing Scene) के बिहाइंड द सींस की एक झलक अपने फैंस को याद दिलवाई है. पुरानी यादों को ताजा करते हुए भाग्यश्री से जानिए इस किसिंग सीन के साथ इस फिल्म के आइकोनिक बिहाइंड द सीन के किस्से.

 

जैसा कि सब जानते हैं कि मैंने प्यार किया सलमान खान और भाग्यश्री के हिट करियर की सबसे हिट मूवीस के में से एक है. हाल ही में भाग्यश्री ने अपनी हिट मूवी से जुड़े कई किस्से एक रियलिटी शो में साझा किया. भाग्यश्री ने अपनी डेब्यू फिल्म के कुछ किस्सों से पर्दा उठाते हुए कई राज खोले. भाग्यश्री ने उस रोमांटिक किसिंग सीन के बारे में भी बात की जो आज भी लोगों के जहन में जिंदा है. बता दें अपने इस रोमांटिक सीन को सुनते ही एक्ट्रेस की आंखों में से आंसू निकल आए थे.

भाग्यश्री ने बताया कि उस वक्त वो मात्र 18 साल की थीं और अपने बॉयफ्रेंड से बेहद प्यार करती थी, उनकी शादी भी जल्द ही होने वाली थी. शादी से पहले उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी किसी लड़के को गले नहीं लगाया था. ऐसे में डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म के एक सीन के बारे में बताया जिसमें उन्हें सलमान खान को गले लगाना था, इस सीन को सुनते ही भाग्यश्री घबरा गईं और वह फूट-फूट कर रोने लगी. भाग्यश्री ने बताया की डायरेक्टर और सलमान खान ने इस प्रॉब्लम का सलूशन आधे घंटे तक ढूंढा. और अब सोचिए जब भाग्यश्री ने सलमान खान को गले लगाने से मना कर दिया तो किसिंग सीन करना तो बहुत दूर की बात थी. ऐसे में सूरज बड़जात्या को इस सीन को फिल्माने के लिए सलमान और भाग्यश्री के बीच शीशे की एक दीवार लगानी पड़ी. सलमान ने खुद भाग्यश्री को इस सीन को फिल्माने के लिए रिक्वेस्ट की थी.

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks