iPhone को टक्कर देने वाला Nothing Phone 1 होगा 120Hz रिफ्रेश रेट और 50MP कैमरा से लैस


Nothing Phone 1 लॉन्च निकट आ रहा है और कंपनी ने अब अपने टिकटॉक चैनल पर स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स टीज करना शुरू कर दिया है। लेटेस्ट डिटेल्स के मुताबिक, Nothing Phone 1  में अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने की उम्मीद है। एक दिन बाद यह खबर सामने आई है कि कंपनी का पहला स्मार्टफोन 120Hz डिस्प्ले से लैस होगा। लंदन बेस्ड कंपनी ने पहले ही कंफर्म कर दिया था कि Nothing Phone 1 में Snapdragon 778+ SoC प्रोसेसर मिलेगा।

Nothing TikTok का हवाला देते हुए टिपस्टर मुकुल शर्मा ने ट्वीट किया कि Nothing Phone 1 बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा। उन्होंने अलग से ट्वीट किया कि फोन का एक कैमरा अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस होगा। रिपोर्ट्स से पता चला है कि फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलेगा। नथिंग पहले से ही प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 788+ SoC से लैस होकर आ सकता है। इसके अलावा यह भी कंफर्म किया गया है कि नथिंग फोन 1 को भारत में तैयार किया जाएगा।
 

Nothing Phone 1 के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Nothing Phone 1 में 6.55 इंच की OLED डिस्प्ले जा सकती है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह Android 12 पर काम कर सकता है। इस फोन की डिस्प्ले और रियर साइड में गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। बैटरी बैकअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन को 45W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलने की उम्मीद है।

लॉन्च तारीख की बात की जाए तो Nothing Phone 1 को मार्केट में 12 जुलाई में लॉन्च किया जाएगा। Nothing का वर्चुअल इवेंट ‘रिटर्न टू इंस्टिंक्ट’ 8.30 बजे IST से शुरू होगा जो कि अपने ऑफिशियल YouTube चैनल के जरिए लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। स्मार्टफोन को हाल ही में भारत में प्री-बुकिंग के लिए फ्लिपकार्ट पर 2 हजार रुपये की टोकन राशि के साथ उपलब्ध किया गया था।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks