न्यासा देवगन ने वरुण धवन और जाह्नवी कपूर संग Amsterdam में की जमकर मस्ती, तस्वीरें VIRAL


Nyasa Devgn with Varun Dhawan-Janhvi Kapoor: अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल की लाडली न्यासा देवगन (Nyasa Devgn) इन दिनों विदेशी धरती पर खूब मस्ती कर रही हैं. हाली में  स्पेन में छुट्टियां बिताते नजर आई थीं. अब एम्सटर्डम पहुंच गई हैं. इस ट्रिप के दौरान न्यासा की मुलाकात बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और जाह्नवी कपूर से हो गई. सबने मिलकर खूब मस्ती की. इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और जाह्नवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग एम्सटर्डम में कर रहे हैं. इनके साथ वरुण की वाइफ नताशा दलाल भी हैं. इसी बीच इनकी मुलाकात अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन के साथ हुई तो सबने मिलकर खूब एन्जॉय किया.

न्यासा देवगन की वायरल हो रही तस्वीरें
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में दिख रहा है कि न्यासा देवगन ने वरुण धवन, नताशा दलाल और जाह्नवी कपूर संग खूब मस्ती की और क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. इन सबने खूब सारी तस्वीरें भी खिंचवाई. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ‘बवाल’ शूटिंग के बीच वरुण धवन और जाह्नवी कपूर ने टाइम निकाला और न्यासा देवगन के साथ मस्ती मजा किया. इस तस्वीर में न्यासा और जाह्नली को पोज करते देखिए. सब बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. इनके चेहरे की खुशी बता रही हैं कि ये मुलाकात काफी अच्छी रही.

न्यासा देवगन संग जाह्नवी कपूर. (फोटो साभार: princess_nysa_devgan/Instagram)

पोज देते नजर आए वरुण-जाह्नवी और न्यासा
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में न्यासा देवगन के साथ 7 लोग किसी बोट में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. वरुण धवन, जाह्नवी कपूर और नताशा के साथ कुछ और दोस्त भी पोज देते दिख रहे हैं. बोट के पीछे का नजारा भी काफी खूबसूरत लग रहा है.

न्यासा देवगन का मजेदार ट्रिप. (फोटो साभार:princess_nysa_devgan/Instagram)

ये भी पढ़िए-अजय देवगन-काजोल की बेटी न्यासा ने स्पेन में दिखाया अपना दिलकश अंदाज, Photos हुए Viral

न्यासा देवगन काफी समय से लंदन में हैं. इस बीच अपने दोस्तों के साथ उन्हें कई जगहों पर देखा गया. अजय देवगन और काजोल की ये बेटी न्यासा अपने माता-पिता की राह चलते हुए बॉलीवुड का हिस्सा बनेंगी या कुछ और करेंगी, इस बारे में अभी कुछ भी साफ नहीं है. लेकिन न्यासा किसी एक्ट्रेस से कम सुर्खियों में नहीं रहती हैं. फिलहाल वह अपन पढ़ाई पूरी कर रही हैं.

Tags: Janhvi Kapoor, Varun Dhawan

image Source

Enable Notifications OK No thanks