ऑड कपल ट्रेलर : इनकी बीवी की शादी उनसे हो गई, उनकी बीवी की इनसे… ई त ब्‍लंडर है भैया!


ऐसा है कि गलती हो गई है। गलती नहीं ब्‍लंडर कह‍िए। इनकी शादी उनसे हो गई और उनकी इनसे। क्‍या हुआ नहीं समझे ना? कंफ्यूजन है। इन चार लोगों की लाइफ में भी ऐसा है। एक जवान कपल और एक अधेड़ उम्र का कपल। पहुंचे थे कोर्ट मैरेज करने। लेकिन रजिस्‍ट्रार ऑफिस में हो गई गड़बड़ी। अब मामला यह हो गया है कि जवान लड़के की शादी अधेड़ महिला से हो गई है और अधेड़ मर्द की शादी जवान लड़की से। इस कंफ्यूजन में ना जिंदगी उलट-पुलट गई है। इस एक गलती का खामियाजा ये चार लोग ही नहीं भुगत रहे, इनसे जुड़े बाकी लोगों का हाल भी ऐसा ही है। ओटीटी की दुनिया में नई फिल्‍म ‘ऑड कपल’ की कहानी ऐसी ही मजेदार है। कंफ्यूजन वाली कॉमेडी है। फिल्‍म में मिर्जापुर वाले मुन्‍ना भैया यानी दिव्‍येंदु शर्मा है और साथ में हैं कौआ बिरयानी वाले एक्‍टर विजय राज।

अमेजन प्राइम वीडियो की नई फिल्‍म Odd Couple का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्‍म का डायरेक्‍शन प्रशांत जोहरी और प्रोडक्‍शन प्रनीत वर्मा ने किया है। कॉमेडी फिल्म है, जिसके लीड कैरेक्‍टर्स एक अजीब कंफ्यूजन के कारण ना चाहते हुए भी आपस में जुड़ गए हैं। Divyendu Sharma और Vijay Raaz के साथ फिल्‍म में सुचित्रा कृष्णामूर्ति और प्रणति राय प्रकाश हैं।

दो मिनट और 13 सेकेंड के ट्रेलर में ही फिल्‍म की कहानी साफ हो जाती है। अलग-अलग उम्र के दो कपल्‍स की जिंदगी के साथ कॉमेडी हो गई है। शादी में अदला-बदली हो गई है। इस कारण किरदारों की जिंदगी में उथल पुथल मच गया है। इसमें कोई दोराय नहीं है कि ‘ऑड कपल’ का ट्रेलर फिल्‍म देखने के लिए मजबूर करता है। इस फिल्‍म में एक्टर मनोज पहवा जज की भूमिका में नजर आएंगे। साथ में सहर्ष कुमार शुक्ला, चिराग सिंग्ला और सुमित गुलाटी जैसे कई अन्य कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks