Oh No… कपिल शर्मा के पोस्टपोर्न हुए न्यूयॉर्क वाले शोज, जानें आखिर क्या है माजरा


कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के कलाकारों के साथ अंतरराष्ट्रीय दौरे पर हैं. कपिल के साथ कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और राजीव ठाकुर हैं. अपने साथियों के साथ कपिल यूएस और कनाडा में शोज कर रहे हैं, लेकिन इस बीच कपिल का कॉन्सर्ट फिर चर्चाओं में है, क्योंकि न्यूयॉर्क में होने वाले उनके दो शोज को पोस्टपोर्न कर दिया गया है.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के न्यूयॉर्क में दो शोज होने वाले थे. एक 9 जुलाई और दूसरा 23 जुलाई को, लेकिन दोनों शोज को पोस्टपोन कर दिया गया है. लोकल प्रमोटर सैम सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के शेयर कर फैंस को ये न्यूज दी है.

9-23 जुलाई को होने थे शोज
प्रमोटर सैम सिंह ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ‘द कपिल शर्मा शो जो कि 9 जुलाई को Nassau Coliseum में और 23 जुलाई को Cue Insurance Arena में होने वाला था, शेड्यूलिंग विवाद की वजह से पोस्टपोन कर दिया गया है. कपिल के इन शोज के लिए खरीदी गई टिकटें रीशेड्यूल डेट के लिए वैलिड होंगी. अगर आप रीफंड चाहते हैं, तो प्लीज जहां से टिकट ली थी वहां संपर्क करें’.

नई डेट पर होंगे शोज
सैम सिंह से जब इस मसले पर बात की गई तो उन्होंने ईटाइम्स को बताया कि ये हमारा आंतरिक फैसला है कि हम नई डेट पर शोज करेंगे. इसका किसी फेक केस से ताल्लुक नहीं है. मालूम हो, Sai USA Inc ने कपिल शर्मा के खिलाफ 2015 के नॉर्थ अमेरिका टूर कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था. कंपनी ने आरोप लगाया था कि कपिल 6 शोज के लिए पैमेंट की गई थीं, लेकिन उन्होंने सिर्फ 5 शोज किए.

कपिल पर ये है आरोप
आपको बता दें कि अमेरिका के जाने माने प्रमोटर अमित जेटली का आरोप है कि कपिल ने 2015 में नॉर्थ अमेरिका में 6 शोज को साइन किया था, इसके लिए कपिल को पेमेंट भी कर दी गई थी. लेकिन कपिल ने 6 में से एक शहर में परफॉर्म नहीं किया था.

नुकसान के भुगतान का किया था वादा
उन्होंने बताया कि कपिल ने हमें नुकसान के भुगतान का वादा किया था. ये केस अभी भी न्यूयॉर्क में चल रहा है. इस केस को लेकर कपिल शर्मा की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है.

Tags: Kapil sharma

image Source

Enable Notifications OK No thanks