कपिल शर्मा की मां ने बहू गिन्नी की जमकर तारीफ की, बोलीं- मैं खुशकिस्मत हूं जो मुझे ऐसी बहू मिली


कॉमेडियन कपिल शर्मा की मां जनक रानी ने हाल ही में अपनी बहू गिन्नी चतरथ की जमकर तारीफ की है. आपको बता दें कि कपिल की मां अक्सर ऑडियंस के बीच बैठकर बेटे का शो देखना पसंद करती हैं. हाल ही में प्रसारित हुए ऐसे ही एक एपिसोड में गेस्ट्स संजीव कपूर, रणवीर बरार और कुणाल कपूर से बात करते हुए कपिल की मां ने अपनी बहू की काफी तारीफ की है. आपको बता दें कि कपिल शर्मा की शादी गिन्नी से 12 दिसंबर 2018 को हुई थी. इस शादी से कपिल के दो बच्चे हैं.

असल में शो के दौरान कपिल ने बताया कि उनकी मां अब कुकिंग नहीं करती हैं. कॉमेडियन ने यह भी बताया कि उनकी मां बैगन का भरता और साग बहुत अच्छा बनाती थीं लेकिन यह सब शादी से पहले की बात है. 


 
कपिल के अनुसार अब उनकी मां का सोशल सर्कल पूरी तरह से बदला चुका है. कपिल यह कह ही रहे थे कि उन्हें बीच में टोकते हुए मां ने कहा कि उन्हें लगता है कि अब वे किचन के बारे में कुछ भी नहीं जानती हैं. कपिल की मां जनक रानी ने आगे कहा, ‘अब किचन में एंटर होने के बाद मैं मसाले, चाय पत्ती, शक्कर नहीं ढूंढ पाती’. इस पर शो के गेस्ट संजीव कपूर ने कपिल से कहा कि आप इनकी सुविधा के लिए किचन को ठीक से ऑर्गनाइज करवा दीजिए. इस बात पर कपिल की मां ने अपनी बहू की तारीफ करते हुए कहा कि, ‘मेरी बहू बहुत अच्छी है, मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि मुझे ऐसी बहू मिली’. 


 
कपिल की मां ने उनकी भी तारीफ करते हुए कहा कि, ‘मेरा बेटा भी बहुत अच्छा है’. कपिल की मां की यह बात सुनकर वहां मौजूद सभी गेस्ट्स तालियां बजाने लगते हैं. इसके बाद कपिल शर्मा भी प्यार से अपनी मां से कहते हैं ‘लवली मम्मी’.

यह भी पढ़ेंः

श्रुति हासन और शांतनु हजारिका ने कर ली है शादी, बॉयफ्रेंड ने किया खुलासा

Amrita Sing ने जब गाया था Saif Ali Khan के लिए रोमांटिक गाना, ऐसा था छोटे नवाब का रिएक्शन

image Source

Enable Notifications OK No thanks