OMG! राखी सावंत, रणवीर सिंह के NUDE फोटोशूट पर बोलीं, ‘ये तो लड़कियों पर मेहरबानी है’, देखें VIDEO


राखी सावंत (Rakhi Sawant) को यूं ही ‘ड्रामा क्वीन’ थोड़ी कहा जाता है. अपने बयानों से अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) का पारा वह हाई कर देती हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के न्यूड फोटोशूट पर एक बार फिर से राखी सावंत ने रिएक्ट किया है और इस बार ऐसा बयान दे डाला, जिसके बाद सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ गई है. राखी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया (Rakhi Sawant New Video) पर अब खूब वायरल हो रहा है.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के न्यूड फोटोशूट जहां बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं, बॉलीवुड के कई सेलेब्स रणवीर के सपोर्ट में रिएक्ट कर चुके हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर एक बार फिर रणवीर सिंह का खुलकर सपोर्ट किया और ये कह डाला कि उन्होंने तो लड़कियों पर मेहरबानी है.

राखी सावंत ने क्या कहा?
‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से फेमस राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर फिर बात की है. वीडियो में वह कह रही हैं, ‘दोस्तों मैं बहुत थक गई हूं. सचमुच बहुत थक गई हूं. मैं अभी-अभी दुबई से लैंड हुई हूं और अभी भी मैं सिर्फ रणवीर सिंह की न्यूडिटी की बात सुन रही हूं. अरे… सारी लड़कियां एक दम न्यूड हो होकर कैमरे के सामने आती हैं. अगर एक रणवीर न्यूड होकर आया है तो देश की कितनी लड़कियों के ऊपर उसने मेहरबानी की है.’

‘रणवीर कहीं मेरी नजर न लग जाए’
वीडियो में राखी आगे कहती हैं, ‘हमारी आंखों में, हमारे दिल में, हमारी हर जगह इतनी शांति हुई है कि हमने एक लड़का न्यूड देखा है. हाय… कितना हैंडसम दिख रहा है. रणवीर कहीं मेरी नजर न लग जाए.’

लोग सुना रहे हैं राखी को खरीखोटी
इसके बाद वीडियो में राखी सावंत ‘हाय गरमी’ सॉन्ग गाती नजर आती हैं और फिर कहती हैं कि मेरे रणवीर तुम ऐसे ही फोटोशूट करवाओ. मैं तुम्हें ऐसे ही देखना चाहती हूं. राखी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसके बाद लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले राखी ने

Tags: Rakhi sawant, Ranveer Singh



image Source

Enable Notifications OK No thanks