​एम्स में निकली सहायक प्रोफेसर सहित 82 पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन


AIIMS Faculty Recruitment 2022: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, राजकोट (AIIMS Rajkot) द्वारा फैकल्टी के पदों (Faculty Posts) पर भर्ती निकाली गई है. इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए प्रक्रिया चल रही है. इस भर्ती के लिए आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख रोजगार समाचार में विज्ञापन अधिसूचना के प्रकाशन की तारीख से 30 दिन है. विज्ञापन 30 जुलाई को रोजगार समाचार में प्रकाशित किया गया था. आवेदन करने के इच्छुक और पात्र उम्मीदवार अधिसूचना आधिकारिक साइट aiimsrajkot.edu.in पर चेक कर सकते हैं.

ये है रिक्ति विवरण
अधिसूचना के अनुसार इस यह भर्ती अभियान के द्वारा 82 पदों पर भर्ती होनी है. इस भर्ती अभियान के द्वारा प्रोफेसर के 18 पदों, एडिशनल प्रोफेसर 13 पदों, एसोसिएट प्रोफेसर के 16 पदों और सहायक प्रोफेसर के 35 पदों पर भर्ती की जाएगी.

आयु सीमा
इस भर्ती (AIIMS Vacancy) अभियान के तहत प्रोफेसर/एडिशनल प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 58 वर्ष होनी चाहिए. वहीं, एसोसिएट प्रोफेसर / सहायक प्रोफेसर के लिए ऊपरी आयु सीमा 50 वर्ष तय की गई है.

इतना देना होगा आवेदन शुल्क
इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 3,000 रुपये रखा गया है. जबकि अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / महिला / ईडब्ल्यूएस / बेंचमार्क विकलांग उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये है. आवेदन शुल्क राजकोट, गुजरात में देय “एम्स राजकोट भर्ती” के पक्ष में डिमांड ड्राफ्ट के रूप में प्रेषित किया जाएगा. आपको बता दें कि एक बार जमा किया गया आवेदन शुल्क वापस नहीं किया जाएगा.

इस प्रकार करें आवेदन
इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार अपना आवेदन पंजीकृत स्पीड पोस्ट (Speed Post) के माध्यम से भुगतान डिमांड ड्राफ्ट के प्रमाण के साथ भर्ती प्रकोष्ठ, उप निदेशक (प्रशासन) एम्स, राजकोट अस्थायी परिसर, पीडीयू मेडिकल कॉलेज और सिविल अस्पताल, राजकोट (Rajkot) 360001 के पते पर भेज दें.

​​AIIMS: 19 नए एम्स में आधे से ज्यादा पद खाली, दिल्ली एम्स में भी 36% स्टाफ की कमी

​IAS Exam Tips: आईएएस बनने के लिए सही प्लानिंग जरूरी, ​​अपनाएं ये टिप्स

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks