OMG: किराना शॉप में घुसे 5 बदमाशों से भिड़ा दुकानदार, CCTV में दर्ज 13 लाख की लूट की वारदात


दरभंगा. बिहार के दरभंगा (Darbhanga) में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. जिले के घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के रसियार गांव में नकाबपोश अपराधियों ने ज्वालामुखी किराना दुकान पर धावा बोल दिया और हथियारों के बल पर लगभग तेरह लाख रुपये लूट (Loot) लिए. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गयी है जिसमें स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि पांच नकाबपोश अपराधी दुकान में प्रवेश करते हैं और दुकानदार राधेश्याम को अपने कब्जे में लेने की कोशिश करते हैं. लेकिन दुकानदार उनका विरोध करता है.

राधेश्याम की इस हरकत पर लुटेरे आगबबूला हो जाते हैं और वो कई बार उसके साथ मारपीट करते हैं. लेकिन बावजूद इसके वो अकेला उन अपराधियों से भिड़ जाता है. अंत में अपराधी दुकानदार को दबोच लेते हैं और एक किनारे कर देते हैं फिर लॉकर खोल उसमें रखे लगभग तेरह लाख रुपये लेकर चलते बनते हैं.

सूचना पाकर स्थानीय थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुच जांच शुरू कर दी है. लेकिन वारदात के लगभग चौबीस घंटे बीतने के बावजूद अपराधी पकड़े नहीं जा सके हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने में जुटी है.

मिली जानकारी के मुताबिक रसियारी गांव के ज्वालामुखी किराना स्टोर के मालिक राधेश्याम और उनका स्टाफ शिवानंद सोमवार की देर शाम दुकान बंद कर रहे थे. तभी अचानक पांच से छः की संख्या में मोटरसाइकिल सवार अपराधी वहां पहुंचे और उन्हें दुकान के मालिक से गल्ले की चाभी मांगी. दुकानदार के द्वारा चाभी नहीं देने पर लुटेरों ने उनके साथ मारपीट की. लगभग चार से पांच मिनट तक यह सबकुछ होता रहा और अपराधी आराम से वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए.

आपके शहर से (दरभंगा)

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Darbhanga news, Looting and robbery, OMG News



Source link

Enable Notifications OK No thanks