आदित्य धर को बर्थडे पर यामी गौतम ने खास अंदाज में किया विश, शेयर की अनदेखी तस्वीरें


बॉलीवुड एक्ट्रेस याम गौतम और डायरेक्टर आदित्य धर बीते साल ही शादी के बंधन में बंधे हैं. यामी और आदित्य ने बहुत ही सिंपल तरीके से शादी की थी. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. शादी के बाद आदित्य का पहला बर्थडे काफी खास रहा है. शनिवार को आदित्य का 39वां जन्मदिन था. आदित्य के जन्मदिन पर यामी गौतम से स्पेशल पोस्ट शेयर किया था. यामी का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यामी ने आदित्य के साथ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं.

यामी गौतम ने आदित्य धर के साथ बहुत ही प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें ये कपल हंसते हुए नजर आ रहा है. यामी ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे माई लव. फॉरएवर. साथ में हार्ट इमोजी शेयर की. यामी का ये पोस्ट देखकर उनके फैंस दीवाने हो गए हैं. यामी और आदित्य की क्यूट फोटोज वायरल हो रही हैं.


आदित्य ने किया खास कमेंट
यामी के पोस्ट पर उनके पति आदित्य ने कमेंट करके उन्हें शुक्रिया कहा है. आदित्य ने लिखा- मेरी सारी तस्वीरें तुम्हारे साथ होनी चाहिए क्योंकि तुम्हारे साथ खड़े होने से मैं और भी अच्छा लगता हूं. इसके साथ ही उन्होंने किस और हार्ट इमोजी पोस्ट की. यामी के इस पोस्ट को लाखों फैंस ला इक कर चुके हैं.

आदित्य धर को कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दी है. विक्की कौशल ने आदित्य के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा-हैप्पी बर्थडे मेरे भाई. ढेर सारा प्यार. आपको बता दें विक्की और आदित्य साथ में फिल्म उरी में काम कर चुके हैं. इस फिल्म को आदित्य ने ही डायरेक्ट किया था. इसी फिल्म के दौरान से यामी और आदित्य की लव स्टोरी शुरू हुई थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी की फिल्म द थर्सडे कुछ समय पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में यामी की एक्टिंग की बहुत तारीफ की गई है.

ये भी पढ़ें: विद्युत जामवाल के वॉरियर कैंप में पहुंचे अक्षय कुमार, यहां होने वाला है कुछ भयानक!

Salman Khan की फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ की रिलीज़ के बाद डायरेक्टर को लोग करने लगे थे फोन, मज़ेदार है वजह



image Source

Enable Notifications OK No thanks